6 TV Serials On Air Date: सिर्फ तुम और इंडियाज बेस्ट डांसर -2 सहित आपके चहेते सितारे ला रहे 6 नए TV शोज, 3 तो इसी शनिवार हो रहे ऑन एयर

TV Serials And Reality Shows 6 Upcoming Going On In October 2021: इंडियाज बेस्ट डांसर -2 से लेकर सा रे गा मा पा तक, छोटे परदे पर शुरू हो रहे हैं एक से बढ़ एक नए टीवी शो। जानें 6 अपकमिंग टीवी शोज की लिस्ट...

TV Serials And Reality Shows 6 Upcoming Going On In October 2021, 6 Upcoming TV Shows From Sirf Tum Serial aagar tum na hote To Reality shows in list,
जल्द शुरू हो रहे ये टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • टीवी पर एक के बाद एक कई नए शोज शुरू होने वाले हैं।
  • सा रे गा मा पा से लेकर बिग पिक्चर तर, टीवी शोज हो रहे ऑनएयर।
  • जानें 6 अपकमिंग टीवी शोज की लिस्ट।

सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा टीवी स्क्रीन पर वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रशंसक सा रे गा मा पा के नए सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हैं। शनिवार 16 अक्टूबर से ज़ी टीवी पर सा रे गा मा पा शुरू होने वाला है। इस सिंगिंग शो को हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और शंकर महादेवन जज करेंगे। साथ ही आदित्य नारायण सा रे गा मा पा के होस्ट होंगे। टीवी शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिसमें जजेज को एक से बढ़कर एक सिंगर बतौर कंटेस्टेंट शो में देखने को मिल रहे हैं। वैसे सिर्फ सा रे गा मा पा ही नहीं, 5 और बड़े टीवी शो ऑनएयर होने के लिए तैयार हैं। डालें एक नजर अपकमिंग टीवी शोज की लिस्ट पर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zeetv)

द बिग पिक्चर
अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान और शाहरुख खान के बाद अब रणवीर सिंह भी टीवी पर डेब्‍यू कर रहे हैं। रणवीर भी क्विज शो के जरिए टीवी पर नजर आएंगे। कलर्स चैनल पर रणवीर सिंह क्विज शो 'द बिग पिक्चर' को होस्ट करने वाले हैं। इस क्विज शो में रणवीर सिंह कंटेस्‍टेंट से टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछेंगे और लोगों की तकदीर बदलेंगे। जब से इस शो की घोषणा हुई थी, तभी से लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार था। अब 16 अक्टूबर से फाइनली रणवीर का शो ऑनएयर हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

इंडियाज बेस्ट डांसर -2
इस हफ्ते से इंडियाज बेस्ट डांसर का दूसरा सीजन (India Best Dancer Season 2) शुरू होने जा रहा है। लगातार सोनी टीवी पर इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के प्रोमो सामने आ रहे हैं जिसमें एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट देखने को मिल रहे हैं। एकबार फिर से शो में मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस की तिकड़ी देखने को मिलेगी। जजेस एकसाथ मिलकर खूब मस्ती-मजाक करेंगे। इंडियाज बेस्ट डांसर टीवी शो 16 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial)


सिर्फ तुम

मधुबाला और शक्ति अस्तित्व के अहसास की जैसे हिट शोज में प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद विवियन डीसेना फिर से परदे पर वापस आ रहे हैं। अब विवियन दर्शकों के लिए एक हटके प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं। विवियन डीसेना ने नए टीवी सीरियल का नाम सिर्फ तुम होगा और इसमें उनके साथ ईशा सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगी। सिर्फ तुम राजवीर और सुहानी की प्रेम कहानी होगी। जिसमें एक आग तो दूसरा पानी होगी, लेकिन कैसे होगा इन दोनों में प्यार ये दिखाया जाएगा। फिलहाल विवियन डीसेना के सीरियल सिर्फ तुम का पहला प्रोमो सामने आया है अंदाजा है कि महीने अंत तक या नवंबर फर्स्ट वीक में शो ऑन एयर हो जाएगा। 

अगर तुम ना होते
टेलीविजन अभिनेता हिमांशु सोनी जल्द अपने फैन्स के लिए नया शो लेकर आ रहे हैं। टेलीविजन शोज में भगवान बुद्ध, भगवान शिव, भगवान कृष्ण और राम जैसे पौराणिक करिदारों के निभाकर हिमांशु ने खूब लोकप्रियता हासिल की। अब हिमांशु सोनी एक रोमांटिक ड्रामा टीवी शो अगर तुम ना होते में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। शो में वह मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति अभिमन्यू की भूमिका निभाते नजर आएंगे। साथ ही सिमरन कौर अपोजिट लीड किरदार नियति की भूमिका में होंगी। बता दें, अगर तुम ना होते सीरियल 1 नवंबर से शुरू हो रहा है।

इंडियाज गॉट टैलेंट
लोकप्रिय रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट नए सीजन के साथ वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है और इस बार यह सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होगा। सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसमें शिल्पा शेट्टी को यह घोषणा करते हुए देखा जा सकता है कि शो के ऑडिशन आखिरकार शुरू हो गए हैं। शिल्पा शेट्टी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के रूप में शामिल हुईं। यह शिल्पा शेट्टी का पहला रियलिटी शो है जो सिर्फ डांस प्रतियोगिता के इर्द-गिर्द नहीं है। साथ ही रैपर बादशाह भी शो में जज के रूप में दिखेंगे। जी हां, बादशाह भी सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियाज गॉट टैलेंट के जज के रूप में शिल्पा शेट्टी के साथ जुड़ गए हैं। ऑडिशन जारी हैं जल्द ही मेकर्स इंडियाज गॉट टैलेंट की ऑनएयर डेट की घोषणा करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर