अनुज-अनुपमा मंदिर में बिताएंगे पूरी रात तो घर छोड़कर जाएगा विराट, इमली को जेल सहित जानें 5 TV शोज में आने वाले ट्विस्ट

Anupamaa Imlie To GHKKPM 5 TV Shows Twist| ये है चाहतें में प्रीशा और ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की होगी मौत। गुम है किसी के प्यार में फिर विराट हो जाएगा सई से दूर। जानें बड़े ट्विस्ट...

5 TV Shows Twist Anupamaa Imlie To GHKKPM| 5 TV Shows Upcoming week Twist Anupamaa And Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin Virat house Exit To YRKKH Kartik death
5 टीवी सीरियल के अपडेट। 
मुख्य बातें
  • चव्हाण निवास छोड़कर जाएगा विराट
  • आदित्य और इमली जेल में बनाएंगे बड़ा प्लान
  • जानें 5 TV शोज में आने वाले ट्विस्ट

आदित्य और इमली जेल में बनाएंगे बड़ा प्लान
सीरियल इमली की कहानी सस्पेंस ड्रामा बनती जा रही है। जैसा कि हमने देखा कि आदित्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। आदित्य के कमरे से ड्रग्स मिलने की बात सुनकर घर के हर सदस्य को धक्का लगा है। लेकिन कहीं न कहीं इमली जानती है कि आदित्य ने कुछ भी गलत नहीं किया है। पुलिसवालों के पीछे-पीछे पूरा परिवार थाने जाता है और फिर एक बड़ा एक्शन देखने मिलता है। थाने में प्रणब द्वारा इमली को गंवार कहे जाने पर वो अपना रौद्र रूप दिखा देती हैं और भड़क जाती है। पुलिस वालों के सामने हो रहे इस पूरे तमाशे के बाद ऑफिसर इमली और प्रणब को भी आदित्य के साथ लॉकअप में डाल देगा। इसके बाद कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिससे पूरी कहानी पलट जाएगी। जेल में इमली, आदित्य को एक राज की बात बताने को कहेगी। बाद में अपनी उंगली से वो आदित्य की पीठ पर कुछ लिखेगी, आदित्य समझ जाता है कि उनसे क्या लिखा है। आदित्य अब फिर गुस्से से प्रणब की तरफ देखता है। आदित्य की पीठ पर इमली ने ऐसा क्या लिखा है जिससे उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है? प्रणब की साजिश का अंदाजा इमली को पहले से ही था। इमली जानती थी कि स्मगलर्स और MLA की मीटिंग का स्टिंग करने के बाद आदित्य पर जवाबी हमला होगा। इसलिए इमली ने भी बड़ा प्लान बनाया है।

अनुज-अनुपमा मंदिर में बिताएंगे पूरी रात!
अनुपमा में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखाने के लिए मेकर्स पूरी तरह से तैयार हैं। रावण दहन के बाद अनुज और अनुपमा के जीवन में बड़े मोड़ आने वाले हैं। वनराज और बा, अनुपमा को डांटना चाहते थे लेकिन वह सो जाती है और अगली सुबह काम पर चली जाती है। काम के बाद अनुज और अनुपमा मंदिर में प्रार्थना के लिए जाएंगे, जहां दोनों एक साथ बैठेंगे और अपनी पर्सनल लाइफ पर पहली बार खुलकर चर्चा करेंगे। इस बार अनुपमा, अनुज से सवाल पूछेगी कि उन्होंने आखिरी शादी क्यों नहीं की और अबतक सिंगल क्यों हैं? अनुज, अनुपमा के सामने सच कबूल करना चाहता है लेकिन एक बार वो फिर से अपनी फीलिंग को छुपाएगा, क्योंकि वह अनुपमा की दोस्ती को खोना नहीं चाहता है। अनुज नफरत से बचने के लिए अनुपमा से अपना प्यार छुपाता है। क्योंकि आखिर अनुपमा ने पूरे समाज के सामने उशका साथ दिया है। अनुज और अनुपमा को मंदिर में हाथ मिलाते हुए देखा जाएगा। साथ ही हमें आगे यह देखने को मिलेगा कि खराब मौसम के कारण अनुज और अनुपमा को एक रात मंदिर में ही साथ बितानी पड़ेगी! जिसके बाद सीरियल में काफी कुछ बवाल होने वाला है। इतना ही नहीं अब वक्त आ गया है कि अनुपमा, शाह परिवार के साथ एक छत के नीचे नहीं रहेगा। अनुपमा अब अपना सेपरेट आशियाना चुनेगी। 

चव्हाण निवास छोड़कर जाएगा विराट
लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्यार में आगे कुछ अप्रत्याशित मोड़ दिखने वाले हैं। मौजूदा ट्रैक के मुताबिक सई चव्हाण निवास में लौट आई है। आश्चर्यजनक रूप से, सई एक बार फिर घर छोड़ने की इच्छा व्यक्त करेगी जबकि भवानी सई को चव्हाण निवास छोड़ने से रोक देगी। इसके पीछे वजह स भी काफी चौंकाने वाली होगी। इतना ही नहीं हमें हाउस में निनाद और अश्विनी के लिए एक बड़ा एनिवर्सरी सेलिब्रेशन भी देखने को मिलेगा, जिसकी योजना खास सई द्वारा बनाई जाएगी। सई शादी की सालगिरह पर निनाद और अश्विनी के लिए स्पेशल सरप्राइज प्लान करेंगी। भवानी भी सई का समर्थन करती नजर आएंगी जो पाखी को हैरान कर देगा। लेकिन सबसे बड़ा सरप्राइज झटका तब लगेगा जब विराट का ट्रांसफर होगा। जी हां, विराट की एक चौंकाने वाली एग्जिट देखने को मिलेगी। वो चव्हाण हाउस में सबको बताएंगे कि उनका ट्रांसफॉर दूसरी जगह हो गया है। क्या अब सई, विराट को रोकेंगी? 

ये है चाहतें में प्रीशा की होगी मौत
सीरियल ये है चाहतें में कुछ धमाकेदार ट्विस्ट दिखने वाले हैं। रुद्राक्ष, गोपाल और सनी मिलकर सानिया के फोन पर उस नंबर का पता लगाते हैं जो मेकअप आर्टिस्ट सुनील का है। वे सुनील के घर पहुंचते हैं और होटल के सीसीटीवी फुटेज चेक करते हैं। गोपाल बताता है कि वे अब मामले को फिर से खोल सकते हैं क्योंकि अदालत मामले पर विचार करेगी। रुद्राक्ष को संदेश मिलता है और वह प्रीशा से कहता है कि कल उनकी अदालत में सुनवाई होगी। अब वो उसे निर्दोष साबित करेगा। लेकिन इससे पहले ये है चाहतें में अगले दिन प्रीशा के साथ एक चौंकाने वाला हादसा होगा। जिससे कहानी में बड़ा मोड़ आएगा। क्योंकि रुद्राक्ष के पास फोन आएगा और उसे सामने से कहा जाएगा कि प्रीशा अब इस दुनिया में नहीं रही। जी हां, प्रीशा की मौत की खबर आए। 

कार्तिक की प्लेन क्रैश में मौत से टूट जाएगी सीरत
ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में आगे दिल को छू लेने वाला ड्रामा दिखाया जाएगा। सीरत चाहती थी कि कार्तिक उसकी तरफ से आरोही और अक्षु को अच्छे से संभाले। किसी तरह सीरत, अक्षु और आरोही को सच्चाई समझाने में कामयाब हो जाती है। लेकिन आरोही शीला के जाल में फंस जाती है। इस कठिन समय के बीच सीरत को कार्तिक का फोन आता है कि वो घर वापस को कहती है ताकि अपनी परेशान बात सके। लेकिन सीरत की यह इच्छा पूरी नहीं होने वाली है क्योंकि कार्तिक की प्लेन क्रैश में मृत्यु हो जाएगी। कार्तिक की मौत से सीरत बुरी टूट जाएगा। कार्तिक के नहीं रहने के बारे में सुनते ही सीरत का मैंटल ब्रेकडाउन होगा और वो मानसिक रूप बीमार हो जाएगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर