Anupamaa Serial की कहानी हिला देंगे 5 शॉकिंग ट्विस्ट, अनुज की शादी का खुलेगा राज तो बा करेगी अनुपमा को बेघर

Anupamaa 5 Upcoming Twist: पाखी होगी अनुज-अनुपमा के रिश्ते से शर्मिंदा तो परितोष लेगा वनराज का बदला। अनुपमा में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट दर्शकों को पूरी तरह करेंगे शॉक्ड...

Anupamaa Big Twist 5 Major Change| Anupamaa Twist Baa separate Anupama to Paritosh takes revenge Anuj Kapadia| Anupamaa in love Anuj-Anupama old love begin
अनुपमा टीवी शो में आएंगे 5 चौंकाने वाले ट्विस्ट।  
मुख्य बातें
  • पाखी होगी अनुज-अनुपमा के रिश्ते से शर्मिंदा
  • बा लेगी कड़ा फैसला तो अनुपमा को बेघर
  • अनुपमा की कहानी में आएंगे 5 ट्विस्ट

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो अनुपमा में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखाने जाने वाले हैं। जैसा कि पहले देखा गया था कि अनुपमा, अनुज के लिए सबके खिलाफ स्टैंड लेती हैं। अनुपमा कहती है कि काव्या और वनराज की दोस्ती पर सवाल नहीं उठाता था। जब वो उससे मिलने आती थीं। अनुपमा सवाल करती है कि एक पुरुष कुछ भी कर सकता है लेकिन कोई उससे सवाल नहीं करेगा, परंतु जब एक महिला किसी से मिलती है तो पूरा समाज सवालों के घेरे में आ जाता है। अनुपमा, बा से कहती है कि अगर वह अनुज का सम्मान नहीं कर सकती है तो वह किसी को उसका अपमान नहीं करने देगी।

अनुपमा का मुकर रूप देखकर अनुज सबसे खुश व्यक्ति की तरह महसूस करता है। अनुपमा के इस रूप से हर कोई हैरान रह जाता है जबकि हसमुख, जीके, जिग्नेश, समर और अन्य लोग अनुपमा के लिए ताली बजाते हैं। अनुज यह सोचकर बहुत खुश है कि अनुपमा ने उसके लिए स्टैंड लिया। लेकिन यहीं से कपाड़िया और शाह परिवार की एक नई रावलरी शुरू हो चुकी है। जिसके बड़े परिणाम आने वाले वक्त में दर्शकों को देखने के लिए मिलेंगे। सिर्फ यही नहीं अनुपमा सीरियल की कहानी में आने वाले 5 और बड़े ट्विस्ट दर्शकों को पूरी तरह से शॉक्ड करने वाले हैं। 

परितोष लेगा अनुज कपाड़िया से बदला
आने वाले एपिसोड में बहुत सारा दिलचस्प ड्रामा होने वाला है। जैसा कि अनुपमा, अनुज को वनराज की जगह रावण दहन के लिए बुलाती हैं। इसके अलावा, अनुपमा ने वनराज की परवाह नहीं की। अब वो अनुज की चिंता करती है, जो उसके साथ हर वक्त खड़ा था। इस घटना से परितोष काफी हर्ट हुआ है और मन ही मन अनुज कपाड़िया से बदला लेने की कसम खाता है। जैसा कि परितोष ने हमेशा केवल वनराज का सम्मान किया है और अपने पिता को रोल मॉडल माना है। इसीलिए परितोष, वनराज को परेशान होते हुए नहीं देख सकता और इसलिए वह अनुज को नुकसान पहुंचाने और उसके खिलाफ कुछ बुरा करने के लिए तैयार है। परितोष आगे क्या करेगा ये जानना दिलचस्प होगा।

पाखी होगी अनुज-अनुपमा के रिश्ते से शर्मिंदा
जैसा कि हमने पहले देखा गया था कि पाखी अपने परिवार में सभी को लड़ते देख इमोशनल रूप से टूट जाती है। पाखी उनसे अपनी खुशी के लिए न लड़ने की विनती करती है और वनराज-अनुपमा को एक-दूसरे को समझने के लिए भी कहती है। अब जब अनुपमा सभी आरोपों के खिलाफ मजबूती से खड़ी होकर अनुज के लिए स्टैंड लेगी तो वनराज और बा, अनुज के साथ उनके रिश्ते के लिए अनुपमा को दोष देंगे। इस तरह से पाखी भी अब अनुज-अनुपमा की दोस्ती के खिलाफ खड़ी होगी। अनुज और अनुपमा के रिश्ते को लेकर पाखी को शर्मिंदगी महसूस होगी। अनुज और अनुपमा की दोस्ती के लिए उसके दोस्तों द्वारा सवाल पूछे जाएंगे, जिससे पाखी को शर्मिंदा होगी। अनुपमा अब क्या करेंगी?

बा लेगी कड़ा फैसला तो अनुपमा को बेघर
बा ने अनुज को सबके सामने अपमानित किया लेकिन अनुपमा चुप नहीं रही। अनुपमा का मुंह खोलना बा को पसंद नहीं आया है। लेकिन बा को अनुज और अनुपमा की बॉन्डिंग के साथ-साथ बैक टू बैक उनसकी सफलता पसंद रास नहीं आ रही है। अनुपमा ने बा की बोलती बंद कर दी थी। बा को ऐसा लगता है कि पूरे मोहल्ले के सामने अनुपमा ने उनका बहुत अपमान किया है। चूंकि बा, अनुपमा के सामने झुकने वाली नहीं है, इसलिए वह अलग होने का फैसला करेगी। बा ने फैसला किया है कि वह अनुपमा के साथ एक छत के नीचे नहीं रहेगी। इस तरह से अब बा का ये कड़ा फैसला अनुपमा को घर से बेघर होने पर मजबूर कर देगा। 

समर, नंदिनी और देविका का क्या है प्लान अनुपमा?
सीरियल अनुपमा में जैसा कि समर और नंदिनी की लाइफ मुश्किल होती जा रही है। लेकिन अब सब कुछ बदलने वाला है। अनुज, रोहन को सबक सिखाकर समर और नंदिनी के जीवन को सुलझाता है और सब कुछ अच्छा देता है। जैसा कि देविका को अनुज को पसंद करती ही है और वो हमेशा उसे अनुपमा के साथ देखना चाहती है। वो चाहती है कि अनुज और अनुपमा एक हो जाएं। लेकिन अब बड़ा धमाका बाकी है। अब समर और नंदिनी भी अनुपमा के लिए अनुज के प्यार को समझने लगे हैं। वो दोनों यह भी जानते हैं कि अनुज ही है जो अनुपमा के लिए सही व्यक्ति है। समर और नंदिनी इस बारे में बात करेंगे तभी देविका की एंट्री होती है। अब तीनों साथ मिलकर अनुपमा और अनुज को एक करने के लिए हाथ मिलाएंगे।

अनुज पहली बार अनुपमा को बताएगा- क्यों नहीं की अब तक शादी?
अनुज के लिए अनुपमा द्वारा स्टैंड लेने के बाद दोनों फिर से अच्छे दोस्त बन गए हैं। अनुज और अनुपमा अब मंदिर जाएंगे, जहां दोनों अपने पास्ट के बारे में बातचीत के लिए बैठेंगे। अनुपमा, अनुज से पूछेगी कि आखिर उसने शादी क्यों नहीं की? और इतने लंबे समय से सिंगल क्यों है? अनुज, अनुपमा के इस सवाल को सुनकर चौंक जाएगा। इस दौरान अनुज के मन में हमेशा की तरह एक डायलॉग चलेगा कि बोल दूं या छोड़ दूं। अनुपमा अनुज से सच सुनना चाहती हैं। अनुज इस बार अनुपमा के सामने अपने अतीत को उजागर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अनुज के 26 साल के लंबे दर्द  और उसके प्रति सम्मान को सुनकर अनुपमा की क्या प्रतिक्रिया होगी? यह देखना वाकई बहुत ही दिलचस्प रहेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर