Imlie के पति आदित्य की होगी हत्या तो Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin पाखी की नई चाल, जानें 5 TV शो में क्या होगा

5 TV Show Latest Twist update Upcoming Week| 5 TV शो में क्या होगा आगे: 5 टेलीविजन सीरियल में इस हफ्ते बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं। जानें गुम है किसी के प्यार में क्या है पाखी की नई चाल...

5 TV Show Upcoming Twist| 5 TV Serial Update Imlie Anupamaa| Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Pakhi New plans Latest Spoiler Tv Serial| अनुपमा-इमली सहित जानें 5 TV शो में क्या होगा इस हफ्ते
टीवी सीरियल के बड़े ट्विस्ट। 

मुख्य बातें

  • पाखी का नया दांव, एजेंडे में फंसा विराट 
  • सीरत ने ठुकराया कार्तिक का प्रपोजल
  • 5 टेलीविजन सीरियल में इस हफ्ते बड़े ट्विस्ट

क्या आदित्य की हो जाएगी मौत?
इमली टीवी सीरियल में जैसा कि कहानी फिलहाल आदित्य और उसकी शादी के बाद की रस्मों के इर्द-गिर्द घूम रही है। हालांकि अब कुछ ऐसा होने वाला है जिससे सब लोगों का दिल दहल जाएगा। कौन जानता था कि अचानक सत्यकाम उनका सबसे बड़ा दुश्मन बन जाएगा। जी हां आदित्य, सत्यकाम का सम्मान करता है और सत्यकाम ने भी उसे इमली के लिए स्वीकार किया। लेकिन अब सत्यकाम ही आदित्य की जान ले लेना। चौंकाने वाली जानकारी मिली है कि आदित्य को सत्यकाम गोली मार देगा। सत्यकाम, आदित्य को एक जगह लाएगा और कहेगा कि उसके पास कुछ गुंडे हैं जिनसे निपटना है। आखिरकार जब दोनों वहां पहुंचते हैं, तो आदित्य को बड़ा झटका लगता है क्योंकि सत्यकाम उस पर बंदूक तान देता है। बेचारा आदित्य शॉक्ड रह जाएगा। जबकि सत्यकाम उसकी गोली मारकर हत्या कर देगा।

नंदिनी के एक्स-हसबैंड की होगी अनुपमा में बड़ी एंट्री 
अनुपमा आगामी एपिसोड के साथ बहुत ही मजेदार ट्विस्ट और टर्न लेकर आने के लिए तैयार है। अनुपमा आगामी एपिसोड के साथ बहुत ही मजेदार ट्विस्ट और टर्न लेकर आने के लिए तैयार है। अनुज कपाड़िया एक बिजनेस टाइकून हैं और वो अपने गृहनगर में बिजनेस करना चाहता है। इसलिए अनुज, वनराज और अनुपमा का वेयरहाउस खरीदना चाहता है, जहां वो उस क्षेत्र में एक बड़ा पांच सितारा होटल और एक स्कूल बनाएगा। अनुज के अलावा सीरियल में अनुपमा की 2 दोस्त की भी एंट्री होने वाली है। जो कि उसे स्कूल रीयूनियन पार्टी में मिलेंगी। दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए मेकर्स नंदिनी ने जुड़ा भी एक धमाकेदार ट्विस्ट ला रहे हैं। नंदिनी का भयानक अतीत उसे एक बार फिर परेशान करने के लिए तैयार है। शो में नंदिनी के एक्स पति की बड़ी एंट्री होने वाली है, जो कहानी में एक बड़ा बदलाव लाएगा। नंदिनी ने समर से अपने पास्ट के बारे में झूठ क्यों बोला? यह देखना दिलचस्प होगा कि नंदिनी अपने जीवन में इस नई समस्या से कैसे निपटती है?

पाखी का नया दांव, एजेंडे में फंसा विराट 
स्टार प्लस के धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में में विराट और पाखी के बीच एक बड़ा टकराव देखने को मिलेगा। चल रही कहानी के अनुसार, सम्राट वापस आ गया है और पाखी से तलाक चाहता है। पाखी कैफे में हुई विराट से मुलाकात में अपना प्यार कुबूल करती है। विराट और पाखी की बातचीत में नाटकीय मोड़ तब आता है जब पाखी उससे उसके प्यार को स्वीकार करने के लिए कहती है और वे एक नई जिंदगी शुरू करेंगे। अब पाखी ने विराट से एक नई डील की है। पाखी को पता चलता है कि विराट सई से प्यार करता है और आगे नहीं बढ़ सकता, लेकिन अगर वह (पाखी) सम्राट को तलाक दे देती है तो उसे घर छोड़ना होगा। ऐसे में पाखी, विराट से वादा करती है कि वह सम्राट के साथ एक नई शुरुआत करेगी। वास्तव में पाखी, सम्राट से दोस्ती करती है लेकिन केवल चव्हाण हाउस में रहने के लिए और फिर विराट-सई को अलग करने के लिए। क्या विराट को पाखी के छिपे हुए एजेंडे का एहसास होगा या पाखी उसे धोखा देकर उसका विश्वास जीत लेगी? देखना मजेदार रहेगा। 

सीरत ने ठुकराया कार्तिक का प्रपोजल
जैसा कि पहले देखा गया था कि कार्तिक को पहले ही सीरत से प्यार हो गया है और इसलिए वह इसे कबूल करना चाहता है। मैच खत्म होने के बाद और सीरत को विजेता घोषित किया जाता है। बॉक्सिंग रिंग के अंदर कार्तिक अपने घुटनों के बल नीचे जाता है और सीरत के लिए प्यार कुबूल करता है। कार्तिक, सीरत के लिए अपने दिल में छुपी सभी भावनाओं को कबूल करता है। सीरत 'हां' कहने वाली थी, लेकिन मनीष के कटु और कठोर शब्दों को याद करती है कि सीरत ही उनके परिवार की खुशियों को बर्बाद करने वाली है। इसलिए सीरत, कार्तिक का दिल तोड़ देती है और उसके प्रपोजल का प्रस्ताव ठुकरा देगी। क्या कार्तिक सच जान पाएगा? आखिर क्या सीरत की ना की वजह।

फतेह को मिलेगा सबक, उठाएगा गलत कदम
सीरियल उड़ारियां में पहले देखा गया था कि जैस्मिन चुपके से तेजो को बुलाकर फतेह को फंसाने और फतेह के साथ उसे पकड़ने की योजना बनाती है। फतेह को जैस्मिन की बुरी योजना के बारे में पता चलता है और वह उसके साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ देता है। 
आने वाले एपिसोड में फतेह, तेजो को बुज्जो के साथ समय बिताता हुआ पाता है। फतेह, तेजो और बूजो को फोन करता है और पता चलता है कि दोनों उससे झूठ बोल रहे थे, जिससे उसे गुस्सा आता है। फतेह यह जानकर सदमे में आ जाएगा कि तेजो उससे झूठ बोल रही है। अब फतेह को उसी स्थित से गुजरना पड़ता है जैसा उसने तेजो के साथ किया था। आखिरकार फतेह, तेजो और बूजो के बारे में सोचकर खुद को चोट पहुंचाएगा। हे भगवान!! फतेह अब क्या कदम उठाएगा? क्या तेजो सच्चाई का खुलासा करेगी या ये बड़ी गलतफहमी कब कर चलेगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर