Dream Girl की एक्ट्रेस Ryinku Singh Nikumbh का निधन, टीवी शोज चिड़ियाघर और बालवीर का भी रहीं हिस्सा

Ryinku Singh Nikumbh Death: आयुष्मान खुराना की बॉलीवुड फिल्म ड्रीम गर्ल की अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का निधन हो गया है। COVID-19 कॉम्प्लिकेशन के कारण रिंकू की जान चली गई...

TV And Bollywood Actress Ryinku Singh Nikumbh Death Due To COVID-19 complications
आयुष्मान खुराना और रिंकू सिंह निकुंभ। 

मुख्य बातें

  • एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक और बुरी खबर सामने आ रही है।
  • ड्रीम गर्ल की अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का निधन हो गया है।
  • COVID-19 कॉम्प्लिकेशन के कारण रिंकू की जान चली गई।

COVID-19 की दूसरी लहर अभी भी कहर ढा रही है। जबकि मामलों की संख्या थोड़ी कम होने लगी है। अब एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। आयुष्मान खुराना की बॉलीवुड फिल्म ड्रीम गर्ल की अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का निधन हो गया है। रिंकू सिंह निकुंभ का COVID-19 कॉम्प्लिकेशन के कारण निधन हो गया है। 

अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ को आखिरी बार वेब शो हैलो चार्ली में देखा गया था। व्हिसलिंग वुड्स से पोस्ट ग्रेजुएट करने वालीं रिंकू सिंह निकुंभ को टीवी शो चिड़ियाघर और बालवीर में भी देखा गया था।

ICU में तोड़ा दम
रिंकू सिंह निकुंभ की कजिन बहन, चंदा सिंह निकुंभ ने बताया कि 25 मई को उनको कोविड पॉजिटिव पाया गया था। वो होम आइसोलेशन में ही थीं। चूंकि उनका बुखार कम नहीं हो रहा था, इसलिए हमने कुछ दिनों के बाद अस्पताल ले जाने का फैसला किया। अस्पताल में, डॉक्टरों ने महसूस नहीं किया कि उसे आईसीयू बेड की आवश्यकता है और वह शुरू में एक सामान्य COVID वार्ड में थी। अगले दिन उनको आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। वह अपने निधन के दिन तक आईसीयू में भी ठीक हो रही थी। लेकिन वो आशा खो रही थी और उसे लगा कि वो जीवित नहीं रह सकती। वह अस्थमा की भी मरीज थीं।

बहन को याद करते हुए चंदा ने बताया, 'वह हमेशा ही एनर्जी से भरी रहती थीं और खुशियां बांटती थीं। अस्पताल में भी जब वह संघर्ष कर रही थीं, वह अन्य मरीजों की मदद कर रही थीं। यह बहुत बड़ी बात है।' बता दें, रिंकू ने 7 मई को कोवैक्सिन की पहली खुराक ली थी और जल्द ही वो दूसरी खुराक लेने वाली थीं।


चंदा ने बताया कि वो हाल ही में एक ऐड शूट के लिए गोवा जाने पर विचार कर रही थीं, लेकिन हमने उन्हें जाने नहीं दिया क्योंकि हम उन्हें COVID से बचाना चाहते थे। कौन जानता था, वह घर पर ही संक्रमित हो जाएगी। जानकारी के मुताबिक रिंकू सिंह निकुंभ के परिवार के कई लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है सभी अभी तक ठीक नहीं हुए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर