वनराज-काव्या की शादी में नहीं आएगी अनुपमा, इमली होगी प्रेग्नेंट?, जानें सई के प्लान सहित 5 TV शो में क्या होगा

5 TV Show Twist Upcoming Update: ‘अनुपमा’, ‘इमली’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ से लेकर ‘कुंडली भाग्य’ तक। जानें टीवी जगत के टॉप शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट...

 5 TV Show BIG TWIST Imlie being pregnant And in Anupamaa Will Vanraj marry Kavya? Upcoming TV Serial Latest Twist
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • सीरत को स्वीकार करेगी रणवीर की मां
  • विराट और सई करेंगे हरिणी के लिए प्लानिंग
  • टॉप शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट

इमली होगी प्रेग्नेंट?
इमली में जल्द ही पाथ-ब्रेकिंग ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मालिनी, इमली के बारे में सच्चाई जानने के लिए पगडंडिया के लिए निकली हैं। अब जैसे ही वह वहां पहुंचेगी, वह मीठी से इमली के पिता का नाम पूछेगी? मालिनी उसे जानकारी देने से इनकार करेगी।दूसरी ओर, इमली को एक परफॉर्मेंस देने के लिए कहा जाता है जो त्रिपाठी परिवार के सम्मान को बचाएगा। हालांकि, वह बीमार पड़ जाएगी। लेकिन परफॉर्मेंस देगी और अंत में बेहोश हो जाएगी। इमली को आने वाले खतरे का आभास हुआ था क्योंकि पानी लीक हो रहा था। इमली बीमार पड़ जाती है। इमली को तेज बुखार आ जाता है और अपर्णा यह जानकर दंग रह जाती है। इमली बीमार है और आदित्य उसे डॉक्टर के पास ले जाता है, जबकि अपर्णा को बुरा लगता है कि वह इमली का दर्द नहीं देख पाती है। इमली की यह बीमार होने अवस्था उसके गर्भवती होने की अफवाहों को जन्म देंगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रेग्नेंसी की अफवाहों का क्या नतीजा निकलता है।

वनराज-काव्या की शादी में अनुपमा नहीं होगी शामिल
अनुपमा में दर्शकों को एक बड़े ट्विस्ट का बेसब्री से इंतजार है और ऐसा लग रहा है कि यह जल्द ही होने वाला है। हमने देखा है कि काव्या किस कदर वनराज से शादी करना चाहती है, लेकिन उम्मीद है कि आपने उसे यह कहते हुए मिस नहीं किया कि वह उसके साथ अतीत में की गई सभी चीजों बदला लेगी। हालांकि अनुपमा ने हमेशा उसका साथ दिया है, लेकिन वह उन्हें ताना मारने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। काव्या वास्तव में उसके पास जाती है और उसे अपनी हथेली पर मेहंदी लगाने के लिए कहती है, लेकिन अनुपमा बड़ी चतुराई से इससे बचती है और यहां तक कि काव्या से कहती है कि उसे अब उसे हल्के में नहीं मत लेना। जब काव्या उसे शादी में आने के लिए कहती है, तो वह सीधे उसे मना कर देती है। अगले दिन उत्साहित काव्या सभी को अपनी हल्दी के लिए बुलाती है, लेकिन बा इसका हिस्सा बनने से इनकार कर देती है। इस बीच, वनराज बाबूजी से बात करता है और उसे बताता है कि वह काव्या से शादी नहीं करना चाहता। इस पर वनराज के दूसरे विचार हैं, लेकिन क्या काव्या उसे इतनी आसानी से जाने देगी? वनराज क्या करेगा? वैसे इसी बीच काव्या और वनराज की एक वेडिंग फोटो भी सामने आई है जिसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुपमा में जल्द वनराज और काव्या की शादी होगा। 

विराट और सई करेंगे हरिणी के लिए प्लानिंग
टीवी शो गुम है किसी के प्यार में भवानी को एक बड़ा झटका लगने वाला है। विराट को एक बड़ा झटका लगता है जब सई उस अतीत को उजागर करती है जिसमें भवानी ने हरिणी को देवयानी से अलग कर दिया था। हरिणी को अपने से छुपाने के लिए भवानी के परिवार के लोग निराश हैं। इसी बीच, गुम है किसी के प्यार में आगे कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ लाएगा। विराट अपने कामों को लेकर परिवार और भवानी का सामना करता है। जबकि भवानी, हरिणी को कभी स्वीकार नहीं करने के लिए अडिग और जिद्दी है क्योंकि उसकी रगों में पुलकित का खून है। विराट चाहता है कि भवानी, निनाद और ओंकार अपनी गलतियों को सुधारें और हरिणी को स्वीकार करें। सई ने हरिणी को अपने घर लाने की पूरी तैयारी कर ली है। सई, हरिणी के जन्मदिन की पूरी तैयारी करती है। दूसरी तरफ भवानी और पाखी, सई पर नजर बनाए रखती हैं। भवानी जानने की कोशिश करती है कि सई क्या करने वाली है। पार्टी के दौरान सई पूरे परिवार को हरिणी की तस्वीरें दिखाती हैं। हरिणी की फोटोज देखकर भवानी के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। वहीं पूरा परिवार हरिणी के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो जाता है।

सीरत को स्वीकार करेगी रणवीर की मां
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ पर आ चुकी है। सीरत और रणवीर की शादी की रस्मों का आगाज हो चुका है। रणवीर के पिता सीरत को जरा भी नहीं पसंद करते हैं। शादी की रस्मों के बीच सीरत गायब हो जाती है। कार्तिक और रणवीर, सीरत को खोजने लगते हैं। रणवीर को लगता है कि उसके पिता ने सीरत को किडनैप करवा लिया है। कुछ समय बाद कार्तिक और रणवीर को सीरत मिल जाती है। सीरत बताती है कि वो मनीष की घड़ी लेने के चक्कर में शादी की रस्में छोड़कर चली गई थी। सीरत बताती है कि किस तरह से कार्तिक ने हर मुश्किल में उसकी मदद की है। कार्तिक को धन्यवाद करते हुए सीरत इमोशनल हो जाती है। वहीं दूसरी तरफ सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से रणवीर और सीरत की जिंदगी बदल जाएगी। अब कार्तिक, सीरत को रणवीर के परिवार से मिलाने लेकर जाएगा। इस दौरान सीरत की मुलाकात रणवीर की मां से होगी। रणवीर अपनी मां को बड़े ही प्यार से गले लगाएगा। 2 साल बाद रणवीर अपनी मां की शक्ल देखेगा। इस दौरान रणवीर काफी इमोशनल भी हो जाएगा। 

प्रीता को हो गया है माहिरा पर शक
सीरियल 'कुंडली भाग्य' की कहानी अब और भी ज्यादा उलझती चली जा रही है। प्रीता को समझ नहीं आ रहा है कि वो किस तरह से करण को जेल से बाहर निकाले। करण को सही सलामत देखने के लिए प्रीता कुछ भी करने को तैयार है। श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के सीरियल कुंडली भाग्य की अब तक की कहानी में शर्लिन, अक्षय का फोन चुराने में कामयाब हो जाती है। अक्षय का फोन खोने के बाद प्रीता फिर बेबस हो जाती है। सीरियल कुंडली भाग्य में फोन चोरी होने के बाद एक नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है। जिसकी वजह से प्रीता और करण के बीच अनबन हो जाएगी। सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता को करण की याद बहुत याद आएगी। प्रीता को एहसास होगा कि करण जेल में ठीक से सो भी नहीं पाता होगा। जेल में करण के पास बेड जो नहीं है। इस बात का ख्याल आते ही प्रीता जमीन पर अपना बिस्तर लगा लेगी। प्रीता, करण की याद में जमकर आंसू बहाएगी। इस दौरान प्रीता को शक होगा कि अक्षय की कातिल माहिरा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर