Sharad Malhotra से Additi Gupta तक, नए 10 TV Show ला रहे सितारे, एकता कपूर ने किया इस एक्ट्रेस को साइन

10 New TV shows Upcoming TV Serial Details: छोटे परदे पर कई नए टीवी सीरियल ऑन एयर होने की तैयारी में हैं। जो दर्शकों को फुल टू एंटरटेन करने वाले हैं। जानें लिस्ट...

10 New TV Show Upcoming list the kapil sharma show ekta kapoor bhagyalaxmi KKK 11
टीवी सेलिब्रिटीज। 

मुख्य बातें

  • टीवी की जानी-मानी निर्माता एकता कपूर बहुत जल्द एक नया शो लेकर आ रही हैं।
  • जल्द द कॉमेडी फैक्ट्री नाम से एक कॉमेडी रियलिटी शो शुरू होने वाला है।
  • जानें दर्शकों को फुल टू एंटरटेन करने आ रहे टीवी शोज की लिस्ट।

मई का महीना खत्म होने को है और इसी के साथ जून शुरू होने वाला है। वैसे तो महाराष्ट्र में लॉकडाउन की वजह से शूटिंग ठप्प है लेकिन मेकर्स दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए खासतौर पर दूसरे राज्यों में सेट लगाकर शूटिंग कर रहे हैं। जून 2021 में दर्शकों का और जोरदार तरीके से एंटरटेनमेंट होने वाला है। क्योंकि एक से बढ़कर एक नए टीवी सीरियल्स की चर्चाएं जोरों पर हैं। जी हां, टेलीविजन जगत में जल्द ही कुछ नए शोज दस्तक देने को तैयार हैं। छोटे परदे पर एक बार फिर से दर्शकों के लिए नए टीवी सीरियल्स की कतार लगनी शुरू होने वाली है। तो आइए जानें लॉन्च होने को तैयार 10 नए टीवी सीरियल की डिटेल...

पवित्र रिश्ता सीजन-2
टीवी के सबसे बड़े हिट शोज में पवित्र रिश्ता एक था। शो 2014 में खत्म हो गया था, लेकिन फिर से अब दर्शकों के लिए ये सीरियल वापसी कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद, प्रशंसकों का इस सीरियल के साथ गहरा जुड़ाव विकसित हुआ। बताया जा रहा है कि शो का एक डिजिटल संस्करण आने वाला है। अंकिता लोखंडे फिर से अर्चना के रूप में वापसी करेंगी। वहीं मनित जौरा के सीरियल में मुख्य नायक होने की चर्चाएं हैं। बाजा बारात फिल्म और टीवी शोज में नजर आ चुके मनित ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। मनित अब तक 12/24 करोल बाग, राम मिलाई जोड़ी, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य और प्रेम बंधन जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं। इन दिनों अभिनेता प्रेम बंधन में नजर आ रहे हैं, जो कि जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है।

साथ निभाना साथिया प्रीक्वल
वैसे इस साल बहुत सारे टीवी शोज लॉन्च हो रहे हैं और फैन्स को लगातार रोजाना एंटरटेनमेंट का डोज मिल रहा है। मेकर्स अब टीवी शोज का सीक्वल लेकर आ रहे हैं जो इन दिनों काफी ट्रेंड में है। अब साथ निभाना साथिया के प्रीक्वल की योजना बनाई जा रही है। जी हां, आपने सही सुना! प्रीक्वल को स्टार भारत पर लॉन्च किया जाएगा। मेकर्स ने शो के सीजन 2 के साथ साल 2020 में धमाकेदार वापसी की, जिसमें पुरानी स्टार कास्ट ने कुछ महीनों के लिए नए परिवार का समर्थन किया था। साथ निभाना साथिया 2 का प्रीक्वल टाइम मशीन की तरह होगा, क्योंकि यह दर्शकों को पुराने समय में वापस ले जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें कि इसमें जिया मानेक लीड रोल निभा सकती हैं।

नागिन सीजन 6
सुपरनैचुरल फ्रैंचाइजी नागिन सीजन 6 के साथ वापसी कर रहा है। खबरें थीं कि बिग बॉस-14 की विजेता रुबीना दिलाइक सीरियल में मुख्य भूमिका निभाएंगी। एकता कपूर ने बिग बॉस के घर में बतौर गेस्ट एंट्री की थी और एक्ट्रेस के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। हालांकि अब बताया जा रहा है कि नियति फतनानी को शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना दिया गया है। खबर है कि नए सीजन में राहुल वैद्य मेल लीड के तौर पर नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

शरद मल्होत्रा का नया शो
शरद मल्होत्रा एक और शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। नागिन 5 अभिनेता का नया शो गाथा प्रोडक्शन द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। यह भी कहा गया है कि जाना ना दिल से दूर की अभिनेत्री शिल्पा तुलस्कर शरद मल्होत्रा ​​की मां की भूमिका निभाएंगी, हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। यह ऐतिहासिक कहानी पर आधारित शो होगा। यह पहली बार होगा जब शरद और शिल्पा मां और बेटे के रूप में एक साथ काम करेंगे। शो कास्टिंग स्टेज पर लग रहा है और जल्द ही इसकी घोषणा भी की जाएगी।

द कपिल शर्मा शो न्यू सीजन
लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे द कपिल शर्मा शो ने इस साल की शुरुआत में दर्शकों को अलविदा कह दिया था। अब कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ वापसी करने को तैयार हैं। अब द कपिल शर्मा शो की रिलीज की तारीख के बारे में विशेष जानकारी सामने आई है। खबर है कि ये शो 21 जुलाई को आने वाला है। जां हां, द कपिल शर्मा शो कुछ महीनों के ब्रेक के बाद 21 जुलाई से एक बार फिर छोटे पर्दे पर दस्तक देगा। कपिल ने पहले खुलासा किया था कि वह अपने बेटे त्रिशान के साथ रहने के लिए शो से ब्रेक ले रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11
टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में शुरू हो चुकी है। लोकप्रिय सेलिब्रिटी एडवेंचर-रियलिटी शो घोषणा के बाद से ही काफी चर्चा में है। फैंस अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी को डेयरडेविल स्टंट करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 में दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, महक चहल, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, वरुण सूद, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, सना मकबुल, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सौरभ राज जैन और श्वेता तिवारी हैं। शो की ऑनएयर डेट को लेकर दिलचस्प अपडेट सामने आया है। पता चला है कि खतरों के खिलाड़ी 11, 21 जुलाई से कलर्स पर दस्तक देगा। 

भाग्य लक्ष्मी 
जी टीवी पहले से ही अपने सबसे हाई-रेटेड शो कुंडली भाग्य के साथ दिल जीत रहा है। अब चैनल एकता कपूर के बैनर तले एक नया शो भाग्य लक्ष्मी लॉन्च करने की सोच रहा है। टीवी की जानी-मानी निर्माता एकता कपूर बहुत जल्द जी टीवी पर अपने बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया शो लेकर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाल कलाकार मानसी भानुशाली और नेहा प्रजापति को शो के लिए साइन किया जा सकता है। नेहा प्रजापति, निल बटे सन्नाटा और हमारी सास लीला के लिए जानी जाती हैं. दोनों कलाकार भाग्य लक्ष्मी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। यह शो एक पूर्ण पारिवारिक ड्रामा होने वाला है और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।

द कॉमेडी फैक्ट्री
जल्द द कॉमेडी फैक्ट्री नाम से एक कॉमेडी रियलिटी शो शुरू होने वाला है। इसमें एक कॉमेडियन को एक अभिनेता के साथ जोड़ा जाएगा और वे एक साथ परफॉर्म करेंगे। शो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इसे 21 जून को लॉन्च किया जाएगा। यह वीकेंड शो होगा और यह शनिवार-रविवार को रात 10:00 बजे प्रसारित होगा। बता दें, शो 15 सप्ताह तक ऑन एयर रहेगा और इसके तीस एपिसोड होंगे। शो के लिए कॉमेडियन और अभिनेताओं से संपर्क किया गया है। अली असगर, सुगंधा मिश्रा, राजपाल यादव, बलराज स्याल, गौरव दुबे ऐसे नाम हैं जिन्हें शो में कॉमेडियन के लिए कंफर्म किया गया है। जबकि पुनीत पाठक, श्वेता तिवारी, श्रेयस तलपड़े, जैस्मीन भसीन और आदित्य नारायण एक्टर्स के तौर पर दिखेंगे। खबर है कि बॉलीवुड डीवा विद्या बालन, तब्बू या काजोल को पैनल में जजों में से एक के रूप में पेश किया जा सकता है। 

धड़कन
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल अपने फिक्शन प्रोग्रामिंग लाइन-अप के लिए कुछ नए कॉनसेप्ट पर विचार कर रहा है। खबर है कि चैनल नया शो धड़कन लेकर आ रहा है। ये एक मेडिकल ड्रामा शो होगा जो आने वाले समय में लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगा। शो का निर्माण सोनी के इन-हाउस बैनर स्टूडियो नेक्स्ट (पहले निर्मित स्कैम 1992) और नीलांजना पुरकायस्थ के बैनर इनविक्टस टी मीडियावर्क्स द्वारा किया जाएगा। निर्माता नीलांजना इससे पहले टीवी देखने वाले दर्शकों को चंद्रगुप्त मौर्य, बाजीराव मस्तानी, कुल्फी कुमार बाजेवाला, दिल तो हैप्पी है जी जैसे दिलचस्प शो दे चुकी हैं। मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि विशाल आदित्य सिंह मेल लीड की भूमिका निभाएंगे। साथ ही फीमेल लीड में अदिति गुप्ता होंगी। विद्युत जेवियर भी शो में अहम किरदार निभाएंगे।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 
एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के किरदार सोनाक्षी और देव के रूप में एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख को खूब प्यार मिला था। देवक्षी (देव+सोनाक्षी) के फैन्स अब यह जानकर खुश हैं कि उनकी पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी रोमांटिक जोड़ा तीसरे सीजन के साथ लौट रही है। साथ ही सुप्रिया पिलगांवकर एकबार फिर शो में देव की मां इश्वरी का रोल निभाती दिखेंगी। वहीं चाइल्ड स्टार अनीला लांबे सीरियल में एरिका-शहीर की बेटी का रोल निभाएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर