अनुपमा सीरियल में आएंगे 5 बदलाव, समर-नंदिनी की शादी के बीच आएगी बा तो अनुज के लिए दिखेगी परितोष की नफरत

Anupamaa Star Plus Tv Serial 5 Major changes Twist: अनुज बना समर और नंदिनी के प्यार का गॉडफादर तो वनराज का इस वजह से टूट जाएगा दिल। जानें अनुपमा के 5 ट्विस्ट।

Anupamaa 5 Major changes in Star Plus Tv Serial|  Star Plus Tv Serial Anupamaa 5 Twist New
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा को समझ आएगी अनुज की अहमियत
  • अनुज के लिए दिखेगी परितोष की कड़वाहट
  • अब अनुपमा की कहानी में आने वाले हैं 5 बड़े बदलाव

अनुपमा टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। यह शो बहुत शानदार प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में टॉप पर है। इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज पर फोकस है। अनुपमा द्वारा अनुज कपाड़िया के साथ काम करने के लिए गए फैसले के बाद सब कुछ बदल रहा है। अनुपमा ने अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने और कई महिलाओं की आवाज बनने का फैसला किया है। इसी दिशा में चलते हुए अनुपमा को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अब अनुपमा की कहानी में आने वाले हैं 5 बड़े बदलाव, डालें एक नजर...

वनराज का इस वजह से टूट जाएगा दिल
अनुपमा में जैसा कि समर जब परेशान होता है तो वो अनुज के साथ नंदिनी को खोजने जाता। समर का अनुज से मदद लेना ही वनराज को परेशान करेगा। क्योंकि वनराज ने समर की मदद करने से इंकार कर दिया था, बाद में जब रोहन के साथ नंदिनी की कहानी पूरे परिवार के सामने आएगी तो शाह परिवार शॉक्ड रह जाएगा। इतना ही नहीं वनराज, अनुपमा से इस तरह की बात छुपाने के लिए बहुत गुस्सा करेगा। बड़ी बात ये कि समर और नंदिनी यह सब खुद पर ले लेंगे। समर कहेगा कि यह अनुपमा की गलती नहीं है, क्योंकि उन्होंने खुद ये फैसला किया था कि वो वनराज और बा को रोहन के बारे में नहीं बताना चाहते थे। अपने बेटे समर का इस तरह का बर्ताव देखकर वनराज का दिल टूट जाएगा और वो काफी परेशान दिखेगा। क्योंकि अब अनुपमा के बाद समर भी उससे लगातार दूर होता जा रहा है। 

अनुज बना समर और नंदिनी के प्यार का गॉडफादर
अनुपमा हैरान है कि रोहन की वजह से नंदिनी फैसला करती है कि वो समर की जिंदगी से चली जाएगी। वहीं दूसरी तरह अनुज, नंदिनी और समर की मदद करने में कामयाब हो जाता है। वो नंदिनी को वापस समर के पास ले जाता है और उसे डांटता है। अनुज, नंदिनी से कहता है कि हर कोई दो बार प्यार में पड़ने और सच्चा प्यार पाने के लिए भाग्यशाली नहीं होता है। अनुज, समर और नंदिनी को समझाता है कि उन्हें एक-दूसरे को छोड़कर नहीं बल्कि एक साथ रहना चाहिए। तब समर, अनुज को कसकर गले लगाता है और उसकी मदद के लिए धन्यवाद देता है। इतना ही नहीं समर और नंदिनी ने अब अनुज को अपना प्यार वाला गॉडफादर बना लिया है। जैसा कि अनुज ने पहले भी समर को बचाया था और इस बार उनसे नंदिनी को बचाकर दोनों को एक कर दिया और सभी बहुत खुश हैं।

समर और नंदिनी की शादी में परेशानियां खड़ी करेगी बा
अब जैसा कि शाह परिवार को आखिरकार समर, नंदिनी और रोहन के बीच की समस्या के बारे में पता चल चुका है। अब आने वाले एपिसोड में दशहरा पूजा के दौरान समर एक और बड़ी समस्या में पड़ जाएगा। परिवार आरती के लिए इकट्ठा होता है, जबकि समर को रोहन का फोन आता है और वो चला जाता है। समर के घर से गायब होने की वजह से शाह परिवार चिंतित होगा। अब बा इन बस परेशानियों की ठीकरा नंदिनी के सर पर फोड़ेगी। त्योहारों के मौसम में परिवार की शांति भंग करने के लिए बा, नंदिनी को दोष देना शुरू कर देगी। इतना ही नहीं बा आने वाले वक्त में समर और नंदिनी की शादी में भी परेशानी पैदा करेगी।

अनुज के लिए दिखेगी परितोष की कड़वाहट
पहले देखा गया था कि परितोष अनुज और अनुपमा की दोस्ती से खुश नहीं है। फिलहाल कहानी समर और नंदनी के इर्द-गिर्द घूम रही है। नंदिनी का एक्स रोहन परेशानी खड़ा कर रहा है। इस बीच अनुज, समर की हर जरूरत में मदद करने के लिए आगे आ रहा है और इसीलिए समर ने उसे वनराज के ऊपर चुना है। समर वनराज के सामने अनुज को गले लगाता है जिससे वनराज इनसिक्योर हो जाता है। दूसरी ओर, परिवार दशहरा मनाने और एक साथ मिठाई खाने के लिए इकट्ठा होता है। हालांकि परितोष को ये सब पसंद नहीं आने वाला है। जब परितोष, शाह हाउस में लौटकर आता है तो वो अनुज को फिर से घर में देखकर नाखुश हो जाता है। परितोष को अनुज बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसी वजह से एकबार फिर परितोष की अनुज के प्रति कड़वाहट देखने को मिलेगी। 

अनुपमा को समझ आएगी अनुज की अहमियत
अनुपमा टीवी धारावाहिक में इस दशहरा काफी कुछ बदलने वाला है। कहानी में कई लोगों की बॉन्डिंग पहले से बेहतर होने वाली है। समर और नंदिनी का मामला जाएगा और इस दशहरे पर रोहन के चैप्टर का भी अंत हो जाएगा। साथ ही एक बार फिर अनुपमा के साथ मुश्किल वक्त में सिर्फ अनुज साथ खड़ा होगा। वनराज फिर से साथ नहीं देगा और इस तरह अनुपमा को पहली बार एहसास होगा कि अनुज वास्तव में उसका सम्मान करता है। वहीं फिर से अनुज और अनुपमा की बढ़ती नजदीकियों को देखकर वनराज बेचैन होगा। अब समय आ गया है कि अनुज के साथ समर का भी बॉन्ड बन जाएगा जिससे अनुपमा काफी खुश होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर