The Kapil Sharma Show: Aamir Khan ने सरेआम खींची Kapil Sharma की टांग, बोले 'मुझे शो पर नहीं बुलाया...'

Aamir wants to join Kapil on TKSS: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं, जो अब तक कपिल शर्मा के शो पर नहीं पहुंचे हैं। कपिल शर्मा कई दफा कह चुके हैं कि वो आमिर खान को अपने शो पर लाना चाहते हैं लेकिन पहली बार आमिर ने द कपिल शर्मा शो पर जाने की इच्छा जताई है।

Aamir on TKSS

Aamir on TKSS

Aamir wants to join Kapil on TKSS: कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो टीवी इंडस्ट्री का सबसे सफल शो है। इस शो पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ हॉलीवुड, साउथ फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट से जुड़ी नामी हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं। ऐसे बहुत कम ही नामी लोग हैं जो द कपिल शर्मा पर अब तक नहीं पहुंचे हैं। इनमें आमिर खान भी एक हैं, जिन्होंने कई दफा कपिल शर्मा का न्योता ठुकराया है। हालांकि अब आमिर खान कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन बन चुके हैं और द कपिल शर्मा शो पर जाना चाहते हैं। (इसे भी पढ़ें- Salman Khan ने छोड़ी Aamir Khan की Champions तो इस एक्टर की खुली किस्मत!! जल्द होगा ऐलान)

Aamir Khan ने सरेआम खींची Kapil Sharma की टांग

आमिर खान और कपिल शर्मा कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंचे थे, जहां आमिर खान ने कॉमेडियन कपिल शर्मा की सरेआम टांग खींच डाली। आमिर खान अपने बारे में बात कर रहे थे जब उन्होंने कहा कि कपिल ने उन्हें कभी भी अपने शो पर नहीं बुलाया। आमिर खान के अनुसार, 'आजकल मेरे पास ज्यादा काम नहीं है, जिस कारण मैं घर पर परिवार के साथ ही वक्त बिताता हूं। मैं आजकल कपिल शर्मा का शो बहुत ज्यादा देखता हूं और मैं इनका फैन हो गया हूं। कपिल जो काम करते हैं, वो आसान नहीं है। मैं शो को देखते हुए सोचता हूं कि कपिल ने मुझे कभी भी अपने शो पर नहीं बुलाया है।'

Aamir Khan ने शो पर जाने के लिए रखी ये खास शर्त

आमिर खान ने मीडिया को बताया कि कपिल शर्मा ने जब भी उन्हें शो पर आने का न्योता दिया है, तब उनकी फिल्म रिलीज होने वाली होती थी। वो नहीं चाहते कि द कपिल शर्मा शो पर वो अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जाएं। आमिर के अनुसार वो कपिल शर्मा के शो पर मजे करने के लिए जाना चाहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited