Box Office: सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार अक्षय कुमार की Bell Bottom, जानें पहले द‍िन कैसी हो सकती है कमाई

Akshay Kumar starrer Bell Bottom Opening Day box office Prediction: 17 महीने के बाद कोई बड़े बजट की फ‍िल्‍म स‍िनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 19 अगस्‍त को अक्षय कुमार की बेट बॉटम रिलीज हो रही है।

Akshay Kumar and Vaani Kapoor in Bell Bottom
Akshay Kumar and Vaani Kapoor in Bell Bottom 

मुख्य बातें

  • 19 अगस्‍त को स‍िनेमाघरों में रिलीज हो रही है अक्षय की बेल बॉटम
  • सच्ची घटनाओं से जुड़ी है अक्षय कुमार और वाणी कपूर की बेल बॉटम
  • 17 महीने बाद कोई बड़े बजट की फ‍िल्‍म स‍िनेमाघरों में रिलीज हो रही है

Akshay Kumar starrer Bell Bottom Opening Day box office Prediction: कोरोनावायरस के चलते बंद हुए सिनेमाघरों में रौनक लौटने वाली है। पूरे 17 महीने के बाद कोई बड़े बजट की फ‍िल्‍म स‍िनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कोई भी फ‍िल्‍ममेकर सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म रिलीज करने का जोखिम नहीं लेना चाहता था लेकिन बेल बॉटम के मेकर्स ने यह चुनौती स्‍वीकार की है और 19 अगस्‍त को अक्षय कुमार स्‍टारर बेट बॉटम रिलीज हो रही है। दर्शकों को इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने कुछ दिन पहले एडवांस बुकिंग भी शुरू की थी जिसे अच्‍छा खासा रेस्‍पांस मिला है। 

बेल बॉटम महाराष्ट्र में रिलीज नहीं हो सकेगी। उसके अलावा शेष भारत के कई हिस्‍सा 50% सीटिंग के साथ ही सिनेमाघर खुले हैं। जिन सिनेमाघरों में ये फ‍िल्‍म दिखाई जाएगी, वहां अंतिम शो 7 बजे के बाद का नहीं होगा। कुछ सप्‍ताह में ही ये फ‍िल्‍म अमेजन प्राइम पर देखने को मिल जाएगी। ये सारे फैक्‍टर ध्‍यान में रखते हुए इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता है कि अक्षय कुमार दिग्‍गज अभिनेता हैं और उनकी फ‍िल्‍म को लेकर दर्शक उत्‍साहित रहते हैं। ऐसे में हमारे अनुमान के मुताबिक, बेल बॉटम 3.5 करोड़- 4.5 करोड़ के बीच बिजनेस पहले दिन कर सकती है। 

एडवांस बुकिंग के रेस्‍पांस को देखते हुए फ‍िल्‍म बिजनेस की जानकारी रखने वाले लोग पहले द‍िन की कमाई का अंदाजा लगा रहा है। हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि कोविड की वजह से पहले जैसी बात तो नहीं रहेगी लेकिन अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म अच्‍छी कमाई कर सकती है। 

पहले दिन ऐसी हो सकती है कमाई

ट्रेड एनालिस्‍ट कोमल नहाटा ने पिंकविला को बताया कि फ‍िल्‍म बहुत शानदार है और Bell Bottom Trailer को जिस तरह का रेस्‍पांस मिला, उससे साफ है कि फ‍िल्‍म अच्‍छा करेगी। 17 महीने में यह एक बड़ी रिलीज है। उन्‍होंने अनुमान लगाया कि फ‍िल्‍म 7 करोड़ के आसपास की ओपनिंग करेगी। वहीं ट्रेड एनालिस्‍ट अतुल मोहन का अनुमान है कि बेल बॉटम 5 से 6 करोड़ के बीच की ओपनिंग दे सकती है। अतुल मोहन का मानना है कि इस समय के 5 करोड़ सामान्‍य हालात के 15 करोड़ के बराबर हैं। 

ऐसी है बेल बॉटम की कहानी (Bell Bottom Story)

बता दें कि बेल बॉटम की कहानी को 1984 में सेट किया गया है। साल 1984 में दो अपहरण हुए थे, पहली इंडियन एयरलाइंस की उड़ान IC-405 थी, जिसे 6 जुलाई को लाहौर, पाकिस्तान में डायवर्ट किया गया था, और दूसरा इंडियन एयरलाइंस बोइंग 736 था, जिसे लगभग 40-45 दिन बाद चंडीगढ़ में दिल्ली से श्रीनगर के रास्ते में अपहरण किया गया था। कहा जा रहा है कि फ‍िल्‍म की कहानी आतंकवादी संगठन के इस अपहरण कांड को विफल करने के लिए एक गुप्त मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर