मशहूर सिंगर ने शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो, तस्वीर देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट

Madonna Topless Photo: 6 बच्चों की मां और मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर और एक्ट्रेस मैडोना ने शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो। तस्वीर देख फैंस ने किए ये कमेंट।

Madonna
Madonna  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस मैडोना ने शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो
  • मैडोना की फोटो देख फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स
  • मालूम हो कि मैडोना 61 साल की हैं और 6 बच्चों की मां हैं

मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे लेकर वो चर्चा में हैं।

मैडोना ने इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो अपनी बैसाखी के सहारे खड़ी दिख रही हैं। फोटो में मैडोना ब्लैक हैट पहने हुए हैं। फोटो को पोस्ट कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'सबके पास एक बैसाखी होती है।' 61 साल की मैडोना की टोन्ड बॉडी और कॉन्फिडेंस देख फैंस फोटो पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि इस उम्र में भी वो काफी फिट हैं। तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि वो बहुत बहुत फ्रेश लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madonna (@madonna) on

घुटने में लगी थी चोट

मालूम हो कि इस साल मार्च में मैडोना स्टेज से गिर गई थीं और उनके घुटने में चोट लग गई थी। मैडोना ने बताया था कि वो कुर्सी से जमीन पर गिर गई थीं जिससे उनकी टेल बोन में चोट लगी थी।

हाल ही में हुआ था कोरोना

मैडोना हाल ही में कोरोना वायरस ती चपेट में आ गईं थीं। वह 'मैडोना X' के लिए पेरिस में अंतिम चरण की यात्रा के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन वो जल्द ही ठीक हो गईं थीं। बाद में मैडोना ने पोस्ट कर बताया वो एंटीबॉडीज हैं। उन्होंने लिखा था, 'मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि मुझमें एंटीबॉडीज हैं। ऐसे में कल से मैं कार में एक लंबी ड्राइव पर निकलने वाली हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madonna (@madonna) on

6 बच्चों की मां हैं मैडोना

बता दें कि मैडोना 61 साल की हैं और 6 बच्चों की मां हैं, जिनमें से चार बच्चों को उन्हें गोद लिया है। मैडोना के दो बायोलॉजिकल बच्चे हैं, बेटी लॉरडेस और बेटा रोक्को रिची हैं। वहीं साल 2006 में उन्होंने डेविड बैंडा को और साल 2009 में मर्सी जेम्स को गोद लिया था। वहीं साल 2017 में उन्होंने ट्विंस ईस्टर और स्टेला को गोद लिया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर