किम कर्दाशियन से तलाक की बात बोलने के बाद पलटे पति कान्ये वेस्ट, ट्विटर पर पत्नी से मांगी माफी

Kanye West apologizes to Kim Kardashian: कान्ये वेस्ट और किम कर्दाशियन का रिश्ता मुश्किल दौर से गुजर रहा है। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी।

Kanye West Kim Kardashian
किम कर्दाशियन और कान्ये वेस्ट।  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • कान्ये वेस्ट ने हाल ही में किम कर्दाशियन को लेकर कई बातें कहीं थीं
  • उन्होंने किम के परिवार के बारे में भी अजीबोगरीब बयान दिए थे
  • कान्ये इस साल अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में हिस्सा लेने जा रहे हैं

मशहूर हॉलीवुड सेलिब्रिटी किम कर्दाशियन के पति कान्ये वेस्ट ने इस महीने की शुरुआत में ऐलान किया था कि वह साल के आखिर में होने जा रहे अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद से मशहूर रैपर कान्ये लगातार चर्चा में बने हुए हैं। साथ ही इस दौरान कान्ये और किम के रिश्ते में दरार की खबरें भी सामने आ रही हैं। कान्ये ने कुछ दिन पहले चुनाव के मद्देनजर पहली स्पीच दी थी, जिसमें उन्होंने अपने और किम के बारे में कई विवादास्पद बातें कहीं थीं।

Kim Kardashian Kanye West

कान्ये ने न सिर्फ अपनी पत्नी को लेकर गुस्सा जाहिर किया बल्कि ट्विटर पर किम की मां क्रिस जेनर और परिवार के बारे में भी कई बातें लिखीं। कान्ये ने यहां तक कह दिया था कि वह और किम तलाक लेने के बारे में सोच रहे हैं। वहीं, कान्ये ने क्रिस जेनर के लिए लिखा था कि क्रिस मेरे साथ खिलवाड़ मत करो, मेरे बच्चों के पास आने की इजाजत तुम्हें नहीं है। हालांकि, अब तकरीबन पांच दिन बाद कान्ये ने पत्नी किम से माफी मांग ली है। उन्होंने पत्नी किम, उनकी मां क्रिस और परिवार को लेकर किए ट्वीट भी डिलीट कर दिए हैं।

कान्ये ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं अपनी पत्नी किम से प्राइवेट मसले के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने के लिए माफी मांगता हूं। मैंने उन्हें उस तरह कवर नहीं किया जैसे उन्होंने मुझे किया। किम मैं कहना चाहता हूं मुझे पता है कि मैंने तुम्हारा दिल दुखाया है। मुझे माफ कर दो। मेरे साथ हमेशा देने के लिए धन्यवाद।'

कान्ये वेस्ट और किम कर्दाशियन ने साल 2014 में शादी की थी। किम ने कुल तीन शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी। दोनों का 2013 में तलाक हो गया था। 

गौरतलब है कि कान्ये वेस्ट  नवंबर में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में आधिकारिक तौर पर 5 जुलाई को शामिल हुए थे। वैसे, कान्ये ने पिछले साल ही अमेरिकी राष्ट्रपित बनने की ख्वाहिश का इजहार किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक दिन वह देश के कमांडर-इन-चीफ बनना चाहेंगे। एक वक्त ऐसा आएगा जब में यूएसए का राष्ट्रपति बनूंगा।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर