फोटो चोरी करने पर मुसीबत में फंसी किम कर्दाशियन, फोटोग्राफर ने किया केस

Kim Kardashian Photograph: हॉलीवुड सुपर मॉडल किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो के कारण चर्चा में रहती हैं। अब अपनी एक फोटो के कारण किम कार्दशियन मुसीबत में फंस गई हैं।

Kim Kardashian
Kim Kardashian 

मुख्य बातें

  • फोटोग्राफर सईद बोल्डन ने किम के खिलाफ फोटो चुराने और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने का मुकदमा किया है।
  • बोल्डन ने आरोप लगाया कि उन्होंने कभी भी किम  को अपनी ये फोटो इस्तेमाल करने की पूरी इजाजत नहीं दी थी।
  • साल 2018 में अमेरिकन रैपर नास की एल्बम रिलीज पार्टी में किम की एक फोटो क्लिक की गई थी।

मुंबई. किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, इन फोटो के कारण किम मुसीबत में फंस गई हैं। दरअसल एक फोटोग्राफर ने किम पर फोटो चुराने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

हॉलीवुड अखबार TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक फोटोग्राफर सईद बोल्डन ने किम के खिलाफ फोटो चुराने और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने का मुकदमा किया है।  बोल्डन के मुताबिक किम ने बिना उनकी इजाजत के फोटो का इस्तेमाल किया है। 

TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक बोल्डन ने आरोप लगाया है कि उन्होंने कभी भी किम  को अपनी ये फोटो इस्तेमाल करने की पूरी इजाजत नहीं दी थी। इस फोटो के लिए किम ने उन्हें कोई पैसे भी नहीं दिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cabo

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

फोटो को मिले थे 2.2 मिलियन लाइक
 साल 2018 में अमेरिकन रैपर नास की एल्बम रिलीज पार्टी में किम और कान्ये वेस्ट की फोटो क्लिक की गई थी। इस फोटो में किम अपने पति कान्ये वेस्ट के साथ लिप किस करती हुई नजर आ रही हैं।

किम कर्दाशियां ने ये फोटो अक्टूबर में पोस्ट की थी। इस फोटो को सोशल मीडिया पर 2.2 मिलियन से ज्यादा लाइक मिले हैं। हालांकि, अभी ये खुलासा नहीं हुआ है कि किम पर फोटोग्राफर ने कितनी रकम का मुकदमा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KimYe

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

राष्ट्रपति बनना चाहते हैं किम के पति
किम के पति कान्ये खुद को साल 2020 के अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव का उम्मीदवार भी घोषित कर चुके हैं। कान्ये ने कहा कि एक दिन वह देश के कमांडर-इन-चीफ बनना चाहेंगे।  एक वक्त ऐसा आएगा जब में यूएसए का राष्ट्रपति बनूंगा।  

किम कार्दिशियन ने कुल तीन शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी। दोनों का 2013 में तलाक हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर