डिलीवरी से पहले बिकिनी वैक्स कराने चली गई थीं किम कर्दाशियन, दो घंटे देरी से दिया बेटी को जन्म

हॉलीवुड
Updated Sep 21, 2019 | 02:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kim Kardashian Delivery: हॉलीवुड स्टार किम कर्दाशियन ने एक मजेदार वाक्या शेयर किया है। किम ने बताया है कि वह अपनी बेटी की डिलीवरी से पहले बिकिनी वैक्स कराने के लिए चली गई थीं।

Kim Kardashian
Kim Kardashian 

मुख्य बातें

  • 'किपिंग अप विद कर्दाशियन' स्टार ने पहली बार मां बनने के दौरान अपनी एक मजेदार कहानी बताई।
  • किम ने यह खुलासा अपने अच्छे दोस्त जोनाथन छेबन के नए पोडकास्ट 'फूडगॉड : ओएमएफजी' पर किया।
  • किम प्रेग्नेंसी के वक्त एक बीमारी का शिकार हो गई थी।

मुंबई. हॉलीवुड मॉडल और स्टार किम कर्दाशियन ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। किम ने बताया कि वह अपनी बेटी नॉर्थ वेस्ट की डिलीवरी के वक्त लगभग दो घंटे देर थी। किम ने इसकी चौंकाने और काफी हास्यास्पद वजह बताई है। 

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 'द किपिंग अप विद कार्दशियंस' स्टार ने पहली बार मां बनने के दौरान अपनी एक मजेदार कहानी बताई। यह खुलासा उन्होंने अपने अच्छे दोस्त जोनाथन छेबन के नए पोडकास्ट 'फूडगॉड : ओएमएफजी' पर किया।

किम दरअसल, अपने डिलीवरी वाले दिन, जोनाथन के साथ ही थी। किम ने अपने दोस्त से कहा था कि वो उसे बिकनी वैक्स के लिए ले जाए। उस घटना को याद करते हुए किम ने कहा कि हम जैसे ही बाहर निकले, हमारे पीछे फोटोग्राफर्स पड़ गए जिनसे पीछा छुड़ाने के लिए हम तेज गाड़ी चला रहे थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@ayeimcain

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

 


किम को थी ये बीमारी
किम ने कहा, "जब ये सब हो रहा था तो मुझे मेरे डॉक्टर का फोन आया कि आपको प्रीक्लेम्पसिया है। आपकी डिलीवरी अभी करानी होगी। दरअसल इस बीमारी में गर्भवती के पैरों में बहुत सूजन आ जाती है।

किम ने बताया, "मेरे नाखून काले पड़ गए थे। मैं एक बेटी को जन्म देने वाली थी, मुझे लग रहा था कि नहीं मुझे डिलीवरी के लिए हल्के गुलाबी रंग के नाखून चाहिए। तब मैंने डॉक्टर से फोन पर कहा था कि 'क्या आप मुझे दो घंटे दे सकते हैं?', तो उन्होंने कहा था 'ठीक है मुझसे दो घंटे बाद मिलो'।"

 

 

पति केन वेस्ट थे बाहर
किम ने बताया कि जब वह अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली थीं, उस दिन उनके पति केन वेस्ट उनसे काफी दूर किसी दूसरे ही महाद्वीप पर थे। किम के मुताबिक, मैंने सिक्युरिटी वालों से कहा था कि उन्हें बता दें कि वह सीधे हॉस्पिटल आएं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just Kidding!!!! LOL #SKIMS

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on


आपको बता दें कि किम कार्दिशियन ने कुल तीन शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी। दोनों का 2013 में तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने केन वेस्ट से शादी की थी।  
 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर