Shahrukh Khan Video: जब आर्यन के जन्म के बाद बोले थे शाहरुख खान, 'वो ड्रग्स ले, जो मैं नहीं कर सका वो करे'

Shah rukh Khan on Aryan Khan Throwback: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा आर्यन खान को हिरासत में लेने के बाद शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जानिए आर्यन पर क्या कह रहे हैं शाहरुख खान।

Shahrukh Khan Aryan Khan
Shahrukh Khan, Aryan Khan 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • शाहरुख खान का ये वीडियो साल 1997 का है।
  • शाहरुख खान ने ये इंटरव्यू आर्यन खान के जन्म के बाद दिया था।

मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में समुद्र में क्रूज पर हो रही कथित हाई प्रोफाइल रेव पार्टी पर छापा मारा। इस छापे में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी हिरासत में लिया गया है। वहीं, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रहे हैं कि आर्यन खान ड्रग्स ले सकते हैं, लड़कियों के पीछे जा सकते हैं।

साल 1997 में आर्यन खान के जन्म के बाद शाहरुख खान और गौरी खान सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous With Simi Garewal में शामिल हुए थे। शो की होस्ट सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख खान से यह पूछा था कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था, 'जब आर्यन खान तीन या चार साल का हो जाए तो मैं उससे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे भाग सकता है।'

5 Times Aryan Khan reminded us of dad Shah Rukh Khan | The Times of India

कहा- 'निकाल दूंगा घर से बाहर'
शाहरुख खान आगे कहते हैं, 'आर्यन ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि जो मैं नहीं कर सका, वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें। अगर वह शरीफ बच्चा बना तो मैं उसे घर से बाहर निकाल दूंगा।' शाहरुख ने ये बात तब भले ही मजाक में कही लेकिन, इस पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बॉलीवुड के कई लोग शामिल
रेव पार्टी पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चीफ एसएन प्रधान ने कहा है कि कई बड़े लोग इसमें शामिल हैं। हम इसकी जांच कर रहे हैं। ड्रग्स कहां से आई, इसकी जांच की जा रही है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। 

एसएन प्रधान के मुताबिक, 'बॉलीवुड के कई लोग इसमें शामिल हैं। जब हमें इसकी पुख्ता जानकारी मिली तब ये कार्रवाई की गई। ये शिप गोवा के रास्ते पर था, पैसेंजर बनकर हमारी टीम पहुंची।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर