डायरेक्टर की डांट के बाद एक्टिंग छोड़ने वाले थे विक्रांत मैसी, कहा गया था-'नहीं हैं हीरो मटेरियल'

विक्रांत मैसी आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। विक्रांत मैसी उन एक्टर्स में से हैं जिन्होंने टीवी से करियर की शुरुआत की थी। जानिए विक्रांत मैसी की लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें....

Vikrant Messy
Vikrant Messy 

मुख्य बातें

  • विक्रांत मैसी आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • विक्रांत मैसी को पहचान कलर्स टीवी के पॉपुलर सीरियल बालिका वधू से मिली थी।
  • विक्रांत मैसी टीवी सीरियल,वेब सीरीज और फिल्मों में काम कर रही हैं।

मुंबई. मिर्जापुर के बबलू भैया यानी विक्रांत मैसी आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। विक्रांत मैसी को पहचान कलर्स टीवी के पॉपुलर सीरियल बालिका वधू से मिली थी। इसके अलावा उन्होंने सीरियल धर्मवीर में भी काम किया है।

विक्रांत मैसी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 में आई रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा से की थी। इसके बाद वह जोया की फिल्म दिल धड़कने दो में नजर आए थे। 

विक्रांत मैसी ने अपने करियर की शुरुआत में काफी संघर्ष किया था। विक्रांत मैसी अपनी कॉलेज फीस भरने के लिए एक कॉफी शॉप में भी काम किया करते थे। 
   
कहा गया- नहीं हैं हीरो मटेरियल
विक्रांत मैसी ने  एक इंटरव्यू के दौरान  बताया था कि साल 2004 में अपने पहले  टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी डांट पड़ी थी। पहला शॉट देने के बाद जब डांट पड़ी तो वह खूब रोए थे।  

विक्रांत मैसी के मुताबिक उनसे ये तक कहा गया था कि उन्होंने एक वक्त टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने की सोच रहे थे। यही नहीं उनसे ये तक कहा गया था कि वह हीरो मटेरियल नहीं हैं।

ऐसे की वापसी
विक्रांत मैसी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'मुझसे किसी ने इस तरह से बात नहीं की थी। मैंने खुद को अकेला महसूस किया और फिर मेरी आंखों से आंसू निकल आए। शो के निर्माता जो अब मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, मुझे साइड में ले गए और समझाया।' 

विक्रांत के मुताबिक 'शो के डायरेक्टर मुझे सेट पर वापस ले गए जिसके बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।' वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अब फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आने वाली हैं।
    

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर