Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी पर ऐसा था एक्स गर्लफ्रेंड Harleen Sethi का रिएक्शन, दोस्त ने बताई मन की बात

Harleen Sethi on Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानिए विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का इस पर रिएक्शन....

Vicky Kaushal, Harleen Sethi,  Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Harleen Sethi, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • विक्की कौशल एक वक्त हरलीन सेठी को डेट कर चुके हैं।
  • हरलीन को विक्की कौशल की शादी से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि, विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी को इस शादी से फर्क नहीं पड़ता है। यही नहीं, विक्की और कैटरीना के रिश्ते से हरलीन को कोई शिकायत नहीं है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में हरलीन के एक दोस्त ने कहा, 'हरलीन सही मायनो में आगे बढ़ गई है। वह अपने काम में बेहद व्यस्त हैं। वह एकता कपूर की फिल्म द टेस्ट केस 2 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दूसरे पार्ट में फिल्म की कहानी उनके किरदार के ईर्द-गिर्द घूमती है। उन्होंने हाल ही में फिल्म के गाने की शूटिंग शुरू की है। इसके अलावा वह एक दूसरा वेब शो साइन करने जा रही हैं।'

Harleen Sethi says she is no one's ex, current or future girlfriend | Hindi  Movie News - Times of India

नहीं किया कोई कमेंट
ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक हरलीन सेठी ने अभी तक इस पर कोई कमेंट नहीं किया है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, 'दोस्त हरलीन सेठी से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर और शादी की बात करते हैं। हालांकि, हरलीन ने सभी से साफ-साफ कह दिया है कि, 'मुझे उस जोन में न ले जाए।' आपको बता दें कि साल 2018 में विक्की कौशल हरलीन सेठी को डेट कर चुके हैं। 

Harleen Sethi joins cast of The Gone Game season two | Entertainment  News,The Indian Express

एक साल तक किया था डेट
विक्की कौशल और हरलीन सेठी ने एक साल से भी ज्यादा वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था। वक्त बीतने के साथ ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया और दोनों अलग हो गए थे।

When Vicky Kaushal's ex-girlfriend Harleen Sethi penned an emotional poem  after their break-up | Hindi Movie News - Times of India

विक्की कौशल ने साल 2018 में कॉफी विद करण में कहा था उनका रिश्ता अभी नया-नया है, लेकिन सीरियस है। हरलीन सेठी ने ‘गबरु: हिप हॉप के शहजादे”, ब्रोकन जैसी टेलीविजन धारावाहिकों में भी काम किया है।   
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर