Vicky-Katrina की शादी की खबरों के बीच क्यों उठा कटरीना और पूर्व क्रिकेटर Mohammad Kaif के रिश्ते पर सवाल 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 10, 2021 | 19:38 IST

Katrina Kaif And Mohammad Kaif Relation: पिछले कई दिनों से कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मगर हाल ही में सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के रिश्ते को लेकर यूजर्स सवाल उठा रहे हैं।

Katrina Kaif and Mohammad Kaif relationship, Katrina Kaif and Mohammad Kaif
कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • खबरों के अनुसार विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेने वाली हैं कटरीना कैफ। 
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाया कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ के रिश्ते पर सवाल।
  • कटरीना-मोहम्मद को लेकर आया सोशल मीडिया पर मीम्स का बाढ़।

Katrina Kaif And Mohammad Kaif Relationship: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा कटरीना कैफ जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। मीडिया खबरों के अनुसार, कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही दिसंबर के महीने में शादी कर सकते हैं। पिछले कुछ दिनों से विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद एक लग्जरियस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे। इतना ही नहीं बल्कि वह इस अपार्टमेंट में आने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी भी बन जाएंगे। मगर हाल ही में सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के रिश्ते पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इन दिग्गज हस्तियों को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। 

पहले भी इन दोनों के रिलेशन को लेकर उठ चुके हैं सवाल

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ को एक साथ जोड़ा जा रहा है। समय-समय पर सोशल मीडिया यूजर्स इन दोनों का जिक्र करते रहते हैं। एक बार किसी सोशल मीडिया यूजर्स ने सीधा मोहम्मद कैफ से पूछा था कि उनके और कटरीना कैफ के बीच में क्या रिलेशन हैं। जिसके बाद मोहम्मद कैफ ने जवाब देते हुए यह कहा था कि वह कटरीना कैफ से रिलेटेड नहीं हैं और वह पहले से ही हैपिली मैरिड हैं। लेकिन उन्होंने कटरीना कैफ से जुड़ी एक कहानी पढ़ी थी जिसमें यह बताया गया था कि कटरीना को अपना सरनेम कैफ कैसे मिला। और यह कहानी उनसे संबंधित है।

एक बार फिर उठा कटरीना और मोहम्मद के रिश्ते पर सवाल

सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ को लेकर फिर से सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी बीच कई लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर कटरीना कैफ को उनका सरनेम कैफ कैसे मिला। खबरों के अनुसार, जब कटरीना छोटी थीं तब वह अपनी मां का सरनेम टर्केट (Turquotte) अपने नाम के पीछे लगाया करती थीं। उनके पिता मोहम्मद कैफ कश्मीरी मूल के ब्रिटिश थे वहीं कटरीना की मां ब्रिटिश हैं। जब कटरीना छोटी थीं तब उनके माता-पिता के रास्ते अलग हो गए थे। जिसके बाद कटरीना अपने नाम के पीछे अपनी मां का सरनेम लगाया करती थीं।

जब कटरीना भारत आईं तब उन्हें अपना नाम बदलने के लिए कहा जाता था। उस समय पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ काफी पॉपुलर थे। मोहम्मद कैफ से प्रभावित होकर कटरीना ने अपने नाम के पीछे कैफ लगाना शुरू कर दिया। ‌कुछ रिपोर्ट यह भी कहती हैं कि, लोग कटरीना का सरनेम ठीक से बोल नहीं पाते थे जिस वजह से उन्होंने अपने पिता का सरनेम इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर