शादी के बाद इस आलीशान अपार्टमेंट में रहेंगे Vicky Kaushal और Katrina, बनने वाले हैं विराट-अनुष्‍का के पड़ोसी

बॉलीवुड एक्‍टर विकी कौशल और दिग्‍गज अदाकारा कटरीना कैफ इन द‍िनों अपने शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि दिवाली के मौके पर दोनों का रोका हो गया है।

Vicky Kaushal and Katrina Kaif
Vicky Kaushal and Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विकी कौशल और दिग्‍गज अदाकारा कटरीना कैफ एक दूसरे को कर रहे हैं डेट
  • कहा जा रहा है कि दिवाली के मौके पर दोनों का रोका हो गया है
  • दोनों ने मुंबई के जुहू एरिया में एक लग्जुरियस अपार्टमेंट किराए पर लिया है

बॉलीवुड एक्‍टर विकी कौशल और दिग्‍गज अदाकारा कटरीना कैफ इन द‍िनों अपने शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि दिवाली के मौके पर दोनों का रोका हो गया है। रोका सेरेमनी डायरेक्‍टर कबीर खान के घर हुई। मीडिया में दोनों के रोका कर लेने की खबर छाई हुई है लेकिन दोनों सितारों की तरफ से अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। 

मीडिया र‍िपोर्ट्स का दावा है कि ये कपल शादी के बाद साथ रहने के लिए नए घर की तलाश कर रहा था जोकि अब पूरी हो गई है। दोनों ने मुंबई के जुहू एरिया में एक लग्जुरियस अपार्टमेंट किराए पर लिया है। खास बात ये है कि इस बेहद लग्‍जरी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी रहते हैं। शादी के बाद विकी कौशल और कटरीना कैफ, विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा के पड़ोसी बन जाएंगे।

इतना है अपार्टमेंट का किराया 
शादी के बाद विकी कौशल और कटरीना कैफ जिस शानदार अपार्टमेंट में साथ रहेंगे, उसका किराया जानकर आप दंग रह जाएंगे। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, विकी और कटरीना ने 60 महीने के लिए आठवीं मंजिल पर अपार्टमेंट किराए पर लिया है। विकी और कटरीना इस अपार्टमेंट के लिए आठ लाख रुपये महीने से अधिक किराया चुकाएंगे। इंडिया टुड की रिपोर्ट की मानें तो इस अपार्टमेंट के लिए विकी और कटरीना ने 1.75 करोड़ सिक्‍योरिटी जमा की है। 

यहां होने वाली है शादी
बता दें कि विकी कौशल और कटरीना कैफ इस साल के आखिरी महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों ने सवाई माधोपुर राजस्थान सिक्स सेंस फोर्ट रिसोर्ट को बतौर वेन्यू चुना है। कटरीना और विकी की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। विक्की की तरफ से उनके पेरेंट्स, भाई सनी कौशल होंगे। वहीं, कैटरीना की तरफ से बहन इसाबेल और मां सुजैन होंगे।  

ई टाइम्स की रिपोर्ट विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों के आउटफिट सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए हैं। कैटरीना इस खास मौके पर सिल्क का लहंगा पहनने जा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर