शादी की तरफ Vicky Kaushal-Katrina Kaif ने बढ़ाया पहला कदम, दिवाली के दिन हुआ रोका

Vicky Kaushal Katrina Kaif Roka Ceremony: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इससे पहले दिवाली के शुभ मौके पर कैटरीना और विक्की की रोका सेरेमनी हुई।

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
  • दिवाली के मौके पर इस कपल की रोका सेरेमनी हुई।
  • रोका सेरेमनी में कैटरीना और विक्की के परिवारवाले शामिल हुए थे।

Vicky Kaushal Katrina Kaif Roka Ceremony: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस साल के आखिरी महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवाली के शुभ मौके पर कैटरीना और विक्की का रोका सेरेमनी हुई।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फोटोग्राफर्स और मीडिया से बचने के लिए विक्की और कैटरीना अलग-अलग कार से गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विक्की दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। दोनों ने सवाई माधोपुर राजस्थान सिक्स सेंस फोर्ट रिसोर्ट को बतौर वेन्यू चुना है। कैटरीना और विक्की की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। विक्की की तरफ से उनके पेरेंट्स, भाई सनी कौशल होंगे। वहीं, कैटरीना की तरफ से बहन इसाबेल और मां सुजैन होंगे।  

When Vicky Kaushal proposed Katrina Kaif for marriage in front of Salman  Khan | Hindi Movie News - Times of India

कबीर खान बने होस्ट
कबीर खान, जिन्होंने कैटरीना कैफ के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है वह इस रोका सेरेमनी के होस्ट थे। कबीर खान कैटरीना को अपने परिवार जैसा मानते हैं। वहीं, रोका सेरेमनी को लो प्रोफाइल रखने के लिए घर को लाइट्स और फूलों से सजाया गया था। विक्की और कैटरीना ने दिवाली सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है लेकिन, कपल ने इस बात को प्राइवेट रखा है। 

Vicky Kaushal on roka rumour with Katrina Kaif: 'I'll get engaged soon  enough' | Bollywood - Hindustan Times

भेजा था दिवाली का शगुन 
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना को विक्की के परिवार से एक विशेष गिफ्ट हैम्पर मिला है सूत्र के मुताबिक, 'विक्की की मां वीना कौशल द्वारा चुनी गई चीजों के साथ एक दिवाली हैम्पर था। शादी तय होने के बाद दूल्हा/दुल्हन और उनके परिवारों को शगुन के रूप में गिफ्ट भेजना परंपरा है।'

From friends to lovers? A timeline of Katrina Kaif and Vicky Kaushal's  budding romance | The Times of India

गिफ्ट हैम्पर के सामान का खुलासा करते हुए, सूत्र ने बताया, 'इसमें हाथ से बनाई गई डार्क चॉकलेट हैं क्योंकि कैटरीना को यह पसंद है। भारतीय मिठाई और नमकीन को भी शामिल किया गया है। कुछ साड़ियां और गहने भी कटरीना को भेजे गए हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर