अमेरिका में फैन के साथ विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने क्लिक करवाई सेल्फी, फैंस बोले- 'दो कमली एक साथ'

Katrina Kaif selfie with fan: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। विक्की और कैटरीना ने इस दौरान अपने फैन के साथ सेल्फी क्लिक करवाई। देखें विक्की और कैटरीना की वेकेशन की फोटो..

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं।
  • अमेरिका में एक फैन के साथ विक्की और कैटरीना ने क्लिक करवाई सेल्फी।
  • प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में गए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल।

मुंबई. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे हैं। इस दौरान विकट्रीन के एक फैन ने उन्हें मैनहट्टन में स्पॉट किया। वहीं, इस कपल ने फैन को निराश नहीं किया और उसके साथ सेल्फी क्लिक की। सोशल मीडिया पर फैन इस फोटो पर कमेंट करते हुए कैटरीना को शीला और विक्की कौशल को शीला का पति कह रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के इस फैन ने Ridooy नाम के हैंडल से फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'देखिए मैं आज किनसे मिला। अच्छे लोग।  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल। शुक्रिया दोस्तों।' लुक की बात करें तो विक्की कौशल ने एक प्लेड शर्ट, पैंट और एक कैप पहनी हुई है। वहीं, कैटरीना कैफ ने सफेद स्वेटर और नीचे व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। दोनों ने ही आंखों पर काला चश्मा पहना हुआ है। वहीं, इस फोटो पर फैंस काफी प्यार दिखा रहे हैं। 

vicky kaushal, katrina kaif

Also Read: पहली बार कैटरीना कैफ के बारे में खुलकर बोले विक्की कौशल, बताया कैसी चल रही है मैरिड लाइफ

प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट से शेयर की फोटो
फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप दोनो कमली से मिले हैं। चलिए किसी ने तो उन्हें स्पॉट किया है।' वहीं, एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ' रीदो शर्मा शीला और शीला के पति के साथ।' वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, 'आप एक भाग्यशाली आदमी हैं।' आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में भी गए थे। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने इंस्टा स्टोरी में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट से फोटो शेयर की है। फोटो में विक्की ने रेस्टोरेंट की स्पेशल ड्रिंक की झलक भी दिखाई।

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म सूर्यवंशी में नजर आई थीं। कैट अब फिल्म फोन बूथ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं।

कैटरीना सलमान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। वहीं, विक्की कौशल कियारा आडवाणी के साथ गोविंदा नाम मेरा और सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर