Aashiqui 3: जनिफर विंगेट के हाथ लगी बड़ी फिल्म! Aashiqui 3 में क्या कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी रोमांस?

Jennifer Winget in Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म आशिकी 3 अनाउंस हो गई है। हालांकि, फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक जेनिफर विंगेट आशिकी 3 के साथ अपना डेब्यू कर सकती हैं।

Aashiqui 3 Jennifer Winget
Kartik Aryan, Jennifer Winget 
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन फिल्म आशिकी 3 में नजर आने वाले हैं।
  • फिल्म की लीड एक्ट्रेस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।
  • कार्तिक आर्यन के अपोजिट टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट डेब्यू कर सकती हैं।

Jeniffer Winger in Aashiqui 3. कार्तिक आर्यन फिल्म आशिकी 3 में नजर आएंगे। फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो गई है। ये फिल्म साल 1990 की फिल्म आशिकी और साल 2013 की आई फिल्म आशिकी 2  का तीसरा पार्ट है। हालांकि, फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कौन लीड एक्ट्रेस होंगी इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आशिकी 3 के जरिए पॉपुलर टीवी स्टार जेनिफर विंगेट अपने डेब्यू कर सकती हैं। जेनिफर विंगेट टीवी सीरियल के अलावा कुछ वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन और जेनिफर विंगेट इस फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस और मेकर्स ने इसे लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की है।  आपको बता दें कि आशिकी 3 को डायरेक्टर अनुराग बासु डायरेक्ट कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आशिकी 3 के लिए कार्तिक आर्यन पहली पसंद नहीं थे। मेकर्स फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ ये फिल्म बनाना चाहते थे। वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि वह फिल्म में कार्तिक के अपोजिट आशिकी 2 की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को देखना चाहते हैं।  

Also Read: Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन ने साइन की आशिकी-3, आखिर कौन होगी फिल्म की लीड हीरोइन?

इन टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं जेनिफर
जेनिफर विंगेट टीवी सीरियल बेहद और बेपनाह में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह सीरियल सरस्वतीचंद्र में भी नजर आ चुकी हैं। जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आमिर खान की फिल्म अकेले हम, अकेले तुम से की थी। इसके बाद वह रानी मुखर्जी की डेब्यू फिल्म राजा की आएगी बारात में भी नजर आई थीं। टीवी में जेनिफर का पहला बड़ा रोल सीरियल कसौटी जिंदगी की था। इस सीरियल में उन्होंने स्नेहा बजाज का किरदार निभाया था। जेनिफर ने टीवी के अलावा वेब सीरीज कोड एम और कोड एम 2 में भी काम किया है।

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा में नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक फिल्म कैप्टन इंडिया, फ्रेडी में भी काम कर रहे हैं। कार्तिक भूल भुलैया 2 की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्य प्रेम की कथा में भी नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर