Sonu Sood Struggle: एक बीएचके फ्लैट में पत्नी और 3 स्ट्रगलर लड़के, ऐसे थे सोनू सूद के संघर्ष के दिन

Sonu Sood Birthday: बर्थडे बॉय सोनू सूद को अपने जीवन का सबसे बड़ा सहारा अपनी पत्नी सोनाली से मिला। एक बार उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में खुलकर बात करते हुए किस्सा सुनाया था।

Sonu Sood wife Sonali Sood
सोनू सूद की पत्नी सोनाली सूद  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कॉलेज के दिनों में सोनाली के करीब आए थे सोनू सूद
  • कॉलेज के बाद संघर्ष के दिनों में ही अभिनेता ने कर ली थी शादी
  • पत्नी सोनाली सूद और तीन लड़कों के साथ एक बीएचके फ्लैट में रहते थे सोनू

मुंबई: सोनू सूद जो आज 30 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता कोरोना वायरस महामारी में जनता के नायक के रूप में उभरे हैं। पहली लहर में प्रवासी श्रमिकों को घर भेजने से लेकर अप्रैल-मई के महीनों में चिकित्सा सहायता सुनिश्चित करने तक, जहां दूसरी लहर ने भारत को भयानक तरीके से प्रभावित किया वहीं वह जरूरतमंदों की मदद करने में सबसे आगे रहे हैं। सोनू सूद एक फिल्म निर्माता होने और लोगों की मदद करने के बीच, अपने परिवार का भी खूब ध्यान रखते हैं। उनकी शादी 25 सितंबर, 1996 में हो गई थी।

जब सोनू ने अपनी होने वाली पत्नी को बताया कि वह फिल्मों में अपना करियर बनाएंगे, तो वह शुरुआत में काफी झिझक रही थीं लेकिन उन्होंने पूरे दिल से उनका साथ दिया। सोनाली (Sonu Sood wife) जब नागपुर के यशवंतराव चव्हाण कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पढ़ती थीं तब सोनू सूद उनके एक सहपाठी की दोस्त थी। कॉलेज के दिनों में दोनों को प्यार हो गया। सोनू की पत्नी आंध्र प्रदेश से हैं, उनकी वजह से सोनू सूद को दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने में भी आसानी हुई।

सोनू सूद 1996 में अपनी पत्नी के साथ मुंबई चले आए थे। अभिनेता के अनुसार वह तीन अन्य स्ट्रगलर्स और अपनी पत्नी के साथ 1बीएचके फ्लैट शेयर करते थे। यह काफी कठिन समय था, हालांकि सोनाली ने कभी शिकायत नहीं की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू ने एक दैनिक से बात करते हुए कहा था, 'वह एक आंध्र-वासी हैं और मेरे जीवन में आने वाली पहली लड़की भी। मेरी शादी के बाद भी, 1 बीएचके में तीन संघर्षरत लड़के हमारे साथ ही रह रहे थे। वह इसका समर्थन करती थीं और आज भी हमारे घर में हमेशा कम से कम 10 अतिरिक्त लोगों के लिए खाना बनता है जहां बाहर के लोग भी रहते हैं। शुरू में, जब मैं एक अभिनेता बनना चाहता था तो वह खुश नहीं थी, लेकिन आज उसे मुझ पर गर्व है।'

जब सोनू ने महामारी में प्रवासी कामगारों के मुद्दे पर काम करने का फैसला किया तब भी सोनू की पत्नी उनके साथ थीं। वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं और ना ही वह पार्टी वगैरह में ज्यादा शामिल होती हैं। दंपति के दो बच्चे हैं, अयान और ईशान। हम सोनू सूद को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर