Throwback: जब Jodha Akbar फिल्म में Sonu Sood से बोलीं Aishwarya Rai- 'तुम मेरे पापा की याद दिलाते हो'

जोधा अकबर में सोनू सूद ने ऐश्वर्या राय के भाई की भूमिका निभाई थी। उन्होंने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ भी अलग अलग फिल्मों में काम किया है।

Jodha Akbar Aishwarya Rai Bachchan and Sonu Sood
जोधा अकबर की ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनू सूद  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बच्चन परिवार के 3 लोगों के साथ सोनू सूद ने किया है काम
  • जोधा अकबर फिल्म में किया था ऐश्वर्या राय के भाई का रोल
  • एक फिल्म में निभा चुके हैं अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार

मुंबई: सोनू सूद बच्चन परिवार के अलग अलग सदस्यों अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम कर चुके हैं। 2013 में एक इंटरव्यू में, उन्होंने हर एक सदस्य के साथ शूटिंग के अनुभव के बारे में बात की थी और यह भी बताया था कि उनका पसंदीदा सह-कलाकार कौन रहा है। सोनू के अनुसार, अमिताभ बेहद समर्पित हैं और अपनी लाइन बोलने का अभ्यास करते रहते हैं, ऐश्वर्या ज्यादातर सेट पर 'रिजर्व' रहती थीं। उन्होंने यह भी कहा कि अभिषेक के साथ 'आपको वही अनुभव मिलता है जिस पर आप ध्यान देते हैं'।

अपने पसंदीदा सह-कलाकार के बारे में पूछे जाने पर, सोनू ने एक प्रमुख दैनिक को बताया, 'मुझे अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। उन्होंने बुड्ढा... होगा तेरा बाप में मेरे पिता की भूमिका निभाई है, जबकि अभिषेक ने युवा में मेरे भाई और जोधा अकबर में ऐश्वर्या ने मेरी बहन की भूमिका निभाई है। मिस्टर बच्चन के साथ अपने पहले सीन में मुझे धक्का देना था। मैंने अपने निर्देशक से कहा कि मैं एक ऐसे व्यक्ति के साथ ऐसा कैसे कर सकता हूं जिसका सम्मान करते हुए मैं बड़ा हुआ हूं?'

सोनू ने कहा कि अमिताभ 'सिनेमा के लिए बने' हैं। वह सेट पर बैठे रहते हैं और वैन में नहीं जाते हैं। अपनी लाइनों का पूर्वाभ्यास करते हैं। मैं भी ऐसा करता हूं और वह खुश थे कि मैं भी रिहर्सल करना चाहता था। हर फिल्म पर उनकी तरह मुझे भी लगता है कि यह मेरी पहली फिल्म है। मैं कभी-कभी रात में उठता हूं और अपनी लाइंस का अभ्यास करना शुरू कर देता हूं या अपने संवादों को फिर से लिखना शुरू कर देता हूं और अपने निर्देशक को मैसेज देता हूं। अभिषेक के साथ आपको वही मिलता है जो आप देखते हैं। ऐश्वर्या शुरुआत में रिजर्व थीं, लेकिन जोधा अकबर में एक सीन करते समय मेरे साथ वह ओपन हुईं, जब उन्होंने मुझसे कहा- तुम मुझे मेरे पा की याद दिलाते हो! वह अब भी मुझे भाई साहब कहती हैं।'

हाल ही में, सोनू कोविड -19 महामारी के बीच अपने परोपकारी प्रयासों के लिए चर्चा में रहे हैं। पिछले साल से, वह संकटग्रस्त कॉल और संदेशों का जवाब दे रहे हैं, फंसे हुए प्रवासी कामगारों के लिए परिवहन की व्यवस्था कर रहे हैं, जरूरतमंदों के लिए चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित कर रहे हैं और यहां तक ​​कि बेरोजगारों को नौकरी खोजने में मदद कर रहे हैं। उन्होंने आई एम नो मसीहा नामक एक संस्मरण में लोगों की मदद करने के अपने अनुभव के बारे में बात की, जो मोगा से मुंबई तक की उनकी यात्रा का भी वर्णन करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर