BMC ने भेजा Sonu Sood को नोटिस, होटल को दोबारा आवासीय इमारत में तब्‍दील करने का दिया निर्देश

BMC sent notice to Sonu Sood: मुंबई म्‍यूनिसिपल कॉरपोरेशन ने अभिनेता सोनू सूद को नोटिस भेजा है। सोनू ने कोरोना काल में अपनी बिल्डिंग को होटल में बदल दिया था। यह नोटिस इसी संबंध में दिया गया है।

Sonu Sood
Sonu Sood  

मुख्य बातें

  • मुंबई म्‍यूनिसिपल कॉरपोरेशन ने अभिनेता सोनू सूद को नोटिस भेजा है।
  • सोनू सूद ने कोरोना काल में रिहायशी बिल्डिंग को होटल बना दिया था।
  • बीएमसी ने दो सप्‍ताह में होटल को दोबारा रिहायशी बिल्डिंग में तब्‍दील करने के निर्देश दिए।

BMC sent notice to Sonu Sood: मुंबई म्‍यूनिसिपल कॉरपोरेशन ने अभिनेता सोनू सूद को नोटिस भेजा है। सोनू ने कोरोना काल में अपनी बिल्डिंग को होटल में बदल दिया था। यह नोटिस इसी संबंध में दिया गया है। बीएमसी का कहना है कि आवासीय इमारत को होटल में तब्‍दील कर कॉमर्शियल इस्‍तेमाल नहीं किया जा सकता है। नोटिस के माध्‍यम से अभिनेता को दो सप्‍ताह का समय दिया गया है ताकि वह फ‍िर से होटल को आवासीय इमारत में तब्‍दील कर लें।

बता दें कि कोरोना काल में अभिनेता सोनू सूद ने गरीब, मजदूरों, छात्रों और जरूरतमंदों की खूब मदद की थी। पहली लहर में उन्‍होंने तमाम प्रवासियों को उनके गंतव्‍य तक बस, रेल और हवाई जहाज की मदद से पहुंचाया था। उसी दौरान फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए उन्‍होंने जुहू स्थित अपनी छह मंजिला इमारत को एक होटल के रूप में तब्‍दील कर दिया था ताकि वह लोग वहां रुक सकें। 

अब बीएमसी ने इस मामले का संज्ञान लिया है और सोनू सूद द्वारा आवासीय परिसर को होटल में बदलने को अवैध बताया है। बीएमसी ने नोटिस में जरूरी दिशा निर्देश देकर तत्‍काल होटल को पुन: आवासीय इमारत के रूप में तब्‍दील कने का निर्देश दिया है। नोटिस में इसके लिए दो सप्‍ताह का समय दिया गया है।

बता दें कि इस साल जनवरी में बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। बीएमसी की शिकायत में कहा गया था कि बिना nod के सोनू सूद ने रिहायशी इमारत को होटल बना दिया। इस मामले में जुहू पुलिस से कार्रवाई करने की भी बात की गई थी। उसके बाद फरवरी में सोनू सूद ने बीएमसी की बात मान ली थी लेकिन उसके बाद भी उन्‍होंने इस प्रॉपर्टी में किया गया अवैध निर्माण नहीं हटाया। अब मजबूरन बीएमसी को सख्‍त तेवर दिखाने पड़े हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर