Saira Banu Health Update: सायरा बानो को अस्पताल से मिली छुट्टी, घर लौटीं दिलीप कुमार की पत्नी

दिग्गज अभिनेत्री और दिवंगत दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो को कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अब घर वापस आ गई है और आराम कर रही है।

Saira Banu back to home after discharge from Hospital
अस्पताल से घर लौटीं सायरा बानो 

मुख्य बातें

  • हार्ट में परेशानी के बाद अस्पताल में भर्ती कराई गई थीं सायरा बानो
  • हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में एक्ट्रेस को कराया गया था एडमिट
  • आईसीयू और खतरे से बाहर आने के कुछ समय बाद मिली छुट्टी

मुंबई: जैसा कि कई लोग पहले से ही जानते हैं, 77 वर्षीय दिग्गज अभिनेत्री और दिवंगत दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो को कुछ दिनों पहले मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सायरा बानो के प्रशंसक और शुभचिंतक अब राहत की सांस ले सकते हैं। वह घर लौट आई हैं और फिलहाल आराम कर रही हैं। दिलीप कुमार और सायरा बानो के भरोसेमंद सहयोगी फैसल फारूकी ने यह खबर साझा की है।

फैसल फारूकी ने कहा, 'सायरा जी ठीक हैं। उन्हें छुट्टी मिल गई है और वह घर वापस आ गई हैं। आराम कर रही हैं। आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।' सायरा बानो के पति और अभिनेता दिलीप कुमार का 7 जुलाई को 98 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। गोपी और सगीना सहित कई फिल्मों में एक साथ अभिनय करने वाले इस जोड़े ने 1966 में शादी कर ली थी।

पहले यह बताया गया था कि दिग्गज अभिनेत्री के अवसाद और कोरोनरी सिंड्रोम से ग्रस्त होने का पता चला है। यह भी कहा गया था कि डॉक्टरों ने उसके दिल की स्थिति का कारण समझने के लिए एंजियोग्राम प्रक्रिया की सलाह दी थी। लेकिन उन्होंने एंजियोग्राफी कराने से मना कर दिया था। हालांकि, डॉ. गोखले ने इस तरह की खबरों को खारिज किया और स्पष्ट किया कि वह अवसाद से नहीं जूझ रही हैं।

उन्होंने कहा, 'सायराजी अवसाद से नहीं जूझ रही हैं, साथ ही उन्हें बिल्कुल भी मुश्किल नहीं हो रही है, जिसका दूसरे शब्दों में मतलब ये है कि वह एंजियोग्राफी से परहेज नहीं कर रही हैं। एंजियोग्राफी बाद की तारीख में की जाएगी जब हम उनकी डायबिटीज को नियंत्रित कर लेंगे। तो उनका इसे ना करने का सवाल ही नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर