Saira Banu Health Update: ICU से बाहर आईं सायरा बानो, डिप्रेशन की खबरों का डॉक्टर ने किया खंडन

Saira Banu Shift in normal ward from ICU: डॉक्टर नितिन गोखले ने बताया कि सायरा बानो जी की सेहत में सुधार है और अब हमने उन्हें ICU से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

Dilip Kumar wife Saira Banu| Saira Banu Shift in normal ward from ICU| Saira Banu battling depression| Saira Banu health update|
सायरा बानो। 

मुख्य बातें

  • सायरा बानों की हेल्थ को लेकर अब चिंता ही बात नहीं है।
  • सायरा बानो की सेहत में सुधार है।
  • एक्ट्रेस को ICU से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

अनुभवी अभिनेत्री सायरा बानो को 01 सितंबर को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तभी से सभी उनकी हेल्थ को लेकर चिंतित हैं। फिर खबर आई थी कि अभिनेत्री को आईसीयू वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था, लेकिन अब चिंता ही बात नहीं हैं क्योंकि सायरा बानो खतरे से बाहर। सायरा बानो की तबीतय पहले से बेहतर है और उन्हें ICU से बाहर नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। 

शुरुआत में, अफवाहें थीं कि दिवंगत अभिनेत्री को दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब सायरा बानो  के प्रवक्ता ने बताया, 'उन्हें सीने में जकड़न के कारण तीन दिन पहले खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अब स्थिर है और मेडिकल टीम की निगरानी में है। कोविड -19 महामारी को देखते हुए सायरा की हेल्थ को लेकर सावधानियां बर्ती जा रही हैं।'

डॉक्टर नितिन गोखले ने बताया कि सायरा बानो जी की सेहत में सुधार है और अब हमने उन्हें ICU से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया गया है। अगर उनकी सेहत में और सुधार होगी तो हम उन्हें डिस्चार्ज भी कर देंगे। हमने सायरा बानो जी को एंजियोग्राफी करने की सलाह दी थी लेकिन उन्होंने इसके लिया मना कर दिया है। उन्हें एंजियोग्राफी करने से पहले डायबिटीज कंट्रोल करने को भी कहा था लेकिन अब एंजियोग्राफी नहीं होगी। 

डिप्रेशन में नहीं है सायरा बानो

कुछ अफवाहें थीं कि अभिनेत्री डिप्रेशन से जूझ रही हैं अब डॉ नितिन गोखले ऐसी सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। डॉक्टर ने कहा कि सायरा जी ठीक है और वह डिप्रेशन से नहीं जूझ रही हैं। उन्होंने सिर्फ एंजियोग्राफी करवाने से मना किया है। बता दें कि दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार का निधन 7 जुलाई को हुआ था। दिलीप साहब के जाने से सायरा बानो काफी अकेली पड़ गई हैं। करीब 55 साल से सायरा बानो और दिलीप कुमार एक दूसरे के साथ थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर