पिता बनने के बाद रणबीर कपूर कर सकते हैं यह काम, अगर हुई बेटी तो आलिया भट्ट रखेंगी अपनी बच्ची का ये नाम

Ranbir Kapoor Might Ink His Child Name: आलिया भट्ट ने आज एक खुशखबरी दी जिसे सुनने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में जश्न मनाया जा रहा है। अदाकारा ने पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। कहा जा रहा है कि पिता बनने के बाद रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे के नाम का टैटू बनवा सकते हैं। 

Ranbir Kapoor Might Ink His Child Name, Alia Bhatt Can Give This Name To Her Girl Child
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट ने दी प्रेग्नेंट होने की खबर। 
  • पोस्ट शेयर कर अदाकारा ने दी थी जानकारी। 
  • अपने पहले बच्चे के नाम का टैटू बनवा सकते हैं रणबीर। 

Ranbir Kapoor Might Ink His Child Name: आज सुबह-सुबह आलिया भट्ट ने ऐसी खबर दी जिसे सुनने के बाद हर कोई जश्न मना रहा है। आज का दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार के लिए बेहद खास है क्योंकि अदाकारा ने आज एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी कि वह मां बनने वाली हैं। अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और रणबीर कपूर की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें यह देखा जा रहा था वह अस्पताल में एक बेड पर लेटी हुई हैं और सोनोग्राफी देख रही हैं। आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर भी सोनोग्राफी होते हुए देख रहे थे। इसके साथ अदाकारा ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें शेर और शेरनी के साथ प्यारा सा बच्चा भी था। यह पोस्ट शेयर करने के साथ अदाकारा ने कैप्शन में लिखा था 'हमारा बच्चा जल्द आ रहा है।'

Also Read: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर खुशी से झूम उठी राखी सावंत, कहा- 'मैं मासी बनने वाली हूं'

यह कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर पिता बनने के बाद अपने पहले बच्चे के नाम का टैटू बनवा सकते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने खुद यह कहा था कि वह अपने बच्चे के नाम का टैटू बनवाएंगे। उन्होंने यह कहा था कि 'मैं नंबर आठ या फिर अपने बच्चे के नाम का टैटू बनवा सकता हूं।' इसके साथ फिल्म शमशेरा के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रणबीर कपूर से यह पूछा गया था कि शादी के बाद वह और कितना काम करने वाले हैं तब उन्होंने यह कहा था कि अभी उन्हें बहुत सारा काम करना है। रणबीर कपूर ने यह साझा किया था कि 'अभी मुझे बहुत काम करना है सर। पहले मैं खुद के लिए काम कर रहा था। नहीं नहीं, अभी मैं बहुत काम करूंगा।'

Also Read: 30 साल की उम्र में दो बच्चों के पिता बनना चाहते थे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने भी कही थी ये बात

आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनने के बाद लोग अब इस सोच में पड़ गए हैं कि यह कपल अपने होने वाले बच्चे का क्या नाम रखेगा। लेकिन क्या आपको पता है कि आलिया भट्ट ने यह पहले ही तय कर लिया है कि अगर उनकी बेटी हुई तो वह उसका क्या नाम रखेंगी। वर्ष 2019 में अपनी फिल्म गली बाॅय को प्रमोट करने के लिए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह सुपर डांसर सीजन 3 में आए थे। इस दौरान अदाकारा ने एक कंटेस्टेंट को अपने नाम की स्पेलिंग बताने के लिए कहा था। कंटेस्टेंट ने आलिया के नाम की स्पेलिंग ALMAA बताई थी। कंटेस्टेंट की यह बात सुनने के बाद अदाकारा ने यह कहा था कि अगर उनकी बेटी हुई तो वह अपनी बेटी को अलमा नाम देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर