Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 में ऐसा होगा बीना का किरदार, जल्द ही तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगी रसिका दुग्गल

Rasika Duggal on Mirzapur 3: अमेजन प्राइम के पॉपुलर शो मिर्जापुर के तीसरे सीजन की घोषणा कर दी है। अब सीरीज में बीना का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने बताया कब शुरू होगी सीरीज की शूटिंग...

Rasika Duggal
Rasika Duggal 
मुख्य बातें
  • मिर्जापुर 3 की आधिकारिक घोषणा कर दी है।
  • सीरीज में बीना का किरदार एक बार फिर नजर आने वाला है।
  • रसिका दुग्गल ने बताया कैसा होगा इस सीजन बीना का रोल।

मुंबई. अमेजन प्राइम की पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन की घोषणा कर दी गई है। पहले दो सीजन की सफलता के बाद फैंस सीरीज के तीसरे सीजन की कहानी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा मुन्ना भैया की मौत के बाद देखना है कि कौन किरदार क्या करवट लेता है। अब सीरीज में बीना का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने बताया कि वह फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू कर देंगी।

जूम डिजिटल से बातचीत में रसिका दुग्गल ने बताया कि मिर्जापुर 3 की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू हो जाएगी। रसिका दुग्गल के मुताबिक, 'मैं मिर्जापुर 3 की शूटिंग अगले महीने (जून 2022) से शुरू कर दूंगी। मैंने पांच एपिसोड की स्क्रिप्ट पढ़ ली है।' वहीं, जब रसिका से पूछा गया कि इस बार मेकर्स उनके किरदार से क्या उम्मीद करें। इस पर रसिका ने कहा कि 'हर बार की तरह इस बार भी बीना कुछ ऐसा करेगी, जिसकी उम्मीद फैंस ने नहीं की होगी।' मिर्जापुर का दूसरा सीजन साल 2021 में रिलीज हुआ था। दूसरे सीजन में भी रसिका दुग्गल का दमदार रोल था।

Rasika Dugal: Rasika Dugal overwhelmed as 'Manto' heads to the Cannes Film Festival | Hindi Movie News - Times of India

Also Read: मिर्जापुर, फैमिली मैन का आएगा तीसरा सीजन

इन वेब सीरीज की कर रही हैं शूटिंग
रसिका दुग्गल ने बताया कि वह मिर्जापुर 3 के अलावा दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं। साल 2019 में इस सीरीज का पहला सीजन रिलीज हुआ था। इसमें रसिका ने आईपीएस ऑफिसर नीति खन्ना का किरदार निभाया था। पहला सीजन साल 2012 में हुए दिल्ली गैंगरेप कांड पर आधारित था। सीरीज में शेफाली शाह ने डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी का लीड रोल निभाया था। सीरीज में दिखाया था कि निर्भया के सभी दोषियों को पुलिस ने कैसा पकड़ा और किस तरह इस गैंगरेप की गुत्थी सुलझाई थी। वहीं, दूसरे सीजन में भी वर्तिका चतुर्वेदी एक नया केस सॉल्व करती नजर आएंगी। 

Subodh Maskara: Rasika Dugal: Manto's domestic side will unfold in biopic | Hindi Movie News - Times of India

आपको बता दें कि रसिका दुग्गल मूलतः जमशेदपुर झारखंड की रहने वाली हैं। उन्होंने फिल्म टेलिविजन इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की है। साल 2007 में उन्होंने फिल्म अनवर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर