'रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का आएगा नया सीजन, जानें कब और कहां होगा रिलीज

स्ट्रीमिंग नॉन-फिक्शन शो 'रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' की सफलता को देखते हुए, ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने उसके दो और सीजन बढ़ा दिए हैं!

Ranveer VS Wild With Bear Grylls
Ranveer VS Wild With Bear Grylls 

Ranveer VS Wild With Bear Grylls new season: स्ट्रीमिंग नॉन-फिक्शन शो 'रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' की सफलता को देखते हुए, ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने उसके दो और सीजन बढ़ा दिए हैं। पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर आए इस शो को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। रणवीर अपनी प्रेमिका के लिए एक विशेष फूल की खोज में दिखे।

एक सोर्स ने बताया कि शूटिंग सितंबर में शुरू होने की उम्मीद है, "रणवीर एक बड़े एडवेंचर पर जा रहे हैं और इस बार यह बड़ा और बेहतर होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि रणवीर 'रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' 'रणवीर' के बैक टू बैक सीजन की शूटिंग करने जा रहे हैं।

सूत्रो ने आगे कहा, "पहला सीजन चर्चा का विषय बन गया और इसे एक शानदार इंटरएक्टिव शो के रूप में सराहा जा रहा है, जिसने सभी सही सुर्खियां बटोरीं, रणवीर को धन्यवाद। वह अगले दो सीजन के लिए अपनी करिश्माई ऊर्जा को फिर से दिखाएंगे जो लोगों के दिमाग को उड़ा देगा।"

सूत्र आगे कहते हैं, "रणवीर 'रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के अगले दो सीजन को वास्तव में अभूतपूर्व बनाने के लिए अपना समय और ऊर्जा खर्च करेंगे। रणवीर उनमें से एक हैं जिन्हें भारतीय मनोरंजन उद्योग ने कभी देखा है और अब वो 'रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के साथ डिजिटल स्पेस में तहलका मचाना चाहते हैं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर ने हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग की, जो करण जौहर निर्देशित है। इसके साथ ही वह रोहित शेट्टी की 'सर्कस' पर भी काम कर रहे हैं, जो क्रिसमस के समय 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर