इतनी महंगी है Mira Rajput की रंगीन बर्थडे साड़ी ड्रेस, खरीद सकते हैं शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

Mira Rajput Sari outfit Price:अपने 26वें जन्मदिन पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत एक नॉन ट्रडिशनल डिजायनर ड्रेस में नजर आईं। उनकी ड्रेस की कीमत में एक शानदार स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है।

Mira Rajput Birthday Outfit
मीरा राजपूत की बर्थडे ड्रेस की कीमत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मीरा राजपूत ने 26वें जन्मदिन पर पहना नॉन ट्रडिशनल साड़ी आउटफिट
  • ड्रेस की कीमत में आ सकता है एक अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन
  • यहां जानिए शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत के बर्थडे आउटफिट की खासियत और कीमत

मुंबई: मीरा राजपूत बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत सेलिब्रिटी वाइफ में से एक हैं। उन्होंने अभिनेता शाहिद कपूर से शादी की है। दोनों ने सरप्राइज देते हुए शादी करने की घोषणा की थी। फैंस को भी दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी। मीरा ने हाल ही में अपना 26वां जन्मदिन मनाया और इस दौरान एक रंगीन खूबसूरत हाइब्रिड साड़ी ड्रेस पहनी। मीरा राजपूत वैसे भी अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और जन्मदिन पर भी वह इस मामले में सुर्खियां बटोरने से नहीं चूकीं।

रंगीन पोशाक के साथ मीरा की फोटो सोशल मीडिया पर शाहिद ने शेयर की थी। वह अपने नॉन ड्रेशनिल ड्रेस लुक के साथ हमेशा बहुत अलग दिखती हैं। मीरा राजपूत लुक्स के मामले में हमेशा से ही अलग रास्ता अपनाती रही है। रंगीन प्रिंट के साथ हाइब्रिड साड़ी-ड्रेस इसी का एक उदाहण है।

Mira Rajput B'day outfit

आउटफिट का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आप इसमें लगे स्ट्रिंग्स का उपयोग करके लंबाई को भी जरूरत के अनुसार कम या ज्यादा कर सकते हैं। मीरा ने ड्रेस के साथ एक गोल्ड ब्रेसलेट, मैचिंग रिंग और फ्लैट सैंडल से अपना लुक पूरा किया। खुले बाल और कैमरे के सामने मुस्कुराहट के बीच उनका लुक परफेक्ट था।

शाहिद कपूर ने अपनी सबसे प्यारी वाइफ की तस्वीर शेयर की थी और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो माय लव। तुम अंदर से खूबसूरत हो। और मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हूं।'

Mira Rajput B'day Sari dress price

अगर मीरा की खूबरसूरत ड्रेस की कीमत की बात करें तो यह इतनी महंगी है कि इस कीमत में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है। जी हां, मीरा के जन्मदिन आउटफिट की कीमत 20,000 रुपए है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर