मिलिए पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस Mehwish Hayat से जिसकी ब्रा को लेकर छिड़ी जंग, दाऊद की रह चुकी है गर्लफ्रेंड

Who is Pakistani actress Mehwish Hayat: पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर मेहविश हयात की ब्रा के रंग को लेकर बसह छिड़ी हुई है। जानिए कौन हैं महविश और क्‍या है ये मामला।

pakistani actress Mehwish Hayat
Pakistani Actress Mehwish Hayat  

मुख्य बातें

  • पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात इन द‍िनों काफी चर्चा में हैं।
  • मेहविश हयात की ब्रा के रंग को लेकर इंस्‍टाग्राम पर हो रही बहस।
  • फालतू बहस करने वालों को मेहविश हयात ने द‍िया है करारा जवाब।

Who is Pakistani actress Mehwish Hayat: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर यूजर्स एक दूसरे से उलझते रहते हैं। कभी मुद्दे सार्थक भी होते हैं और कई बार ऐसे मुद्दों पर बहस होती है जो बिलकुल बेकार कहलाती है। एक ऐसी ही बकवास बहस इन दिनों सोशल मीडिया पर छिड़ी हुई है। इस बहस के बाद पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर मेहविश हयात की ब्रा के रंग (Mehwish Hayat Bra Colour) पर बहस हो रही है। कोई उनकी ब्रा के रंग को हरा बता रहा है, तो कोई काला और कोई ग्रे। 

ऐसे शुरू हुई बहस
दरसअल, आपको बताते हैं कि ये बहस शुरू कहां से हुई। दरअसल, मेहविश हयात (Mehwish Hayat) ने पाकिस्‍तान के स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर एक तस्‍वीर शेयर की। व्हाइट कलर का कुर्ता पहने मेहविश ने हाथ में पाकिस्तान का झंडा पकड़ा हुआ था। उनके कुर्ते से ब्रा का रंग झलक रहा था। इसके बाद यूजर्स उनकी ब्रा के रंग पर बहस करने लगे। मेहविश को इस बात का बहुत बुरा लगा और उन्‍होंने भद्दे कमेंट करने वालों को करारा जवाब दिया। उन्‍होंने ल‍िखा- 'कुछ लोगों के कमेंट देखकर निराश हूं कि मेरी ब्रा के रंग पर बहस कर रहे हैं। काला, ग्रे या हरा, इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है। ऐसा न करें। अपनी एनर्जी बर्बाद ना करें। और भी बड़े मसले हैं, जिन पर बहस होनी चाहिए।'

कौन हैं मेहविश हयात (Who is Mehwish hayat)
6 जनवरी 1988 को कराची में पैदा हुईं मेहविश हयात पाकिस्तानी फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस हैं, जिन्हें 'एक्टर इन लॉ', 'पंजाब नहीं जाउंगी', 'लोड वेडिंग' और 'छलावा' जैसी फिल्मों में काम किया है। कुछ समय पहले उनके अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के साथ रिलेशन की खबर आई थी। दावा किया गया था कि दाऊद इब्राहिम खुद से 27 साल छोटी मेहविश हयात का एक आइटम सॉन्ग में देखने के बाद उस पर फिदा हो गया और उसने काम दिलाने में भी मेहविश की मदद की। 

मिल चुका है अवार्ड
मेहविश हयातको 2019 में तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 44 लाख के आसपास इंस्‍टाग्राम फॉलोअर्स हैं। वह आए दिन अपनी नई नई द‍िलकश तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। कई बार उन्‍होंने इतने हॉट फोटोज पोस्‍ट किए हैं जिन्‍हें देखकर फैंस के होश उड़ गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर