Sanjay Dutt Video: कैंसर से ठीक होने के बाद ऐसी हुई संजय दत्त की हालत, छड़ी के सहारे चलने को हुए मजबूर

Sanjay Dutt Health: संजय दत्त ने कैंसर को मात दी थी। कैंसर को मात देने के बाद संजय दत्त का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में संजय दत्त छड़ी के सहारे चल रहे हैं।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt 

मुख्य बातें

  • संजय दत्त ने पिछले साल कैंसर को मात दी थी।
  • संजय दत्त का एक नया वीडियो मान्यता दत्त ने शेयर किया है।
  • संजय दत्त स्टिक के सहारे चल रहे हैं।

मुबंई. संजय दत्त ने साल 2020 में कैंसर को मात दी थी। इसके बाद से ही उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। वीडियो में संजय दत्त छड़ी के सहारे चल रहे हैं। 

मान्यता दत्त ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में संजय दत्त अपने बेटे  शहरान के साथ वॉक कर रहे हैं। इस दौरान  उनके हाथ में स्टिक है और वह उसी के सहारे चल रहे हैं। संजय दत्त के अलावा उनके बेटे शहरान दोनों ही लंगड़ाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ मान्यता दत्त ने लिखा, 'पिता और बेटा दोनों सड़क से रिकवरी की राह पर।

बेटे के पैर पर लगी चोट 
मान्यता दत्त ने इससे पहले भी अपने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। इसमें उनके पैर पर प्लास्टर बंधा हुआ है। शहरान के साथ उनकी बहन इकरा भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि साल 2020 में संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसके बाद उन्हें फेफड़े का कैंसर डिटेक्ट हुआ था। उनकी कई राउंड की कीमोथेरिपी चली थी। इसके बाद वह कैंसर फ्री हो गए थे। 

jagran

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आए थे। अब संजय दत्त रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह विलेन का रोल निभा रहे हैं। 

संजय दत्त इसके अलावा फिल्म केजीएफ 2 में भी काम करने जा रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त अधीरा का रोल निभा रहे हैं। फिल्म से संजय दत्त का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। संजय दत्त अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर