Sanjay Dutt Networth: 40 करोड़ का आलीशान बंगला, करोड़ों की प्रॉपर्टी, लग्जरी कार के मालिक हैं संजय दत्त

Sanjay Dutt Birthday: संजू बाबा यानी संजय दत्त 29 जुलाई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। संजय दत्त को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 40 साल पूरे हो गए हैं। संजय दत्त आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt 

मुख्य बातें

  • संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 62वां बर्थडे मना रहे हैं।
  • संजय दत्त ने साल 1981 में आई फिल्म रॉकी से डेब्यू किया था।
  • संजय दत्त आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 62वां बर्थडे मना रहे हैं। 80 के दशक से बॉलीवुड में एक्टिव संजू बाबा प्रोफेशनल, पर्सनल और विवादों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। संजय दत्त आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। 

संजय दत्त ने साल 1981 में आई फिल्म रॉकी से डेब्यू किया था। इसके बाद 80,90 और 2000 के दशक में उन्होंने सैकड़ों फिल्मों में काम किया। एक्टर के अलावा  संजय दत्त प्रोड्यूसर भी हैं। उनका अपना  एक प्रोडक्शन हाउस संजय दत्त प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड है। संजय दत्त के पास 137 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। वह एक फिल्म के लिए छह से आठ करोड़ रुपए फीस लेते हैं। इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए करोड़ों रुपए कमाते हैं। 

Here's what Sanjay Dutt has to say about the remake of his song 'O Saki  Saki' | Hindi Movie News - Times of India

पाली हिल्स में हैं आलीशान घर
संजय दत्त के मुंबई में कई घर हैं। संजय दत्त का नरगिस दत्त रोड पाली हिल्स में एक आलीशान बंगला है। संजय दत्त ने इस घर को साल 2009 में खरीदा था। मौजूदा मार्केट रेट के अनुसार इस घर की कीमत 40 करोड़ रुपए है। घर की बालकनी से पूरे शहर का शानदार व्यू आता है। संजय दत्त हर साल डेढ़ से दो करोड़ रुपए बतौर इनकम टैक्स भी देते हैं। 

Sanjay Dutt Networth, Sanjay Dutt Sunny deol

इन लग्जरी गाड़ियों के हैं मालिक
संजय दत्त कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं। संजय दत्त के कार कलेक्शन में 10 से भी ज्यादा गाड़ियां हैं। इन गाड़ियों की कीमत करोड़ों रुपए में है। संजय दत्त के पास रॉल्स रॉयल घोस्ट, फरारी 599, बेंटले, लैंड क्रूजर, मर्सिडीज, पोर्शे हार्ले और डुकाटी जैसी गाड़ियां है।

BEST NEW CARS BMW: Sanjay Dutt in His Audi Q7

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त अब फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में संजय दत्त 1965 और 71 के भारत-पाक युद्ध के हीरो रहे रणछोड़ दास पागी के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर