Sanjay Dutt की बेटी का हॉट अंदाज, Trishala Dutt ने पूल और पीली बिकनी में शेयर की तस्वीर

Sanjay Dutt Daughter Trishala Dutt: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इन दिनों हवाई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने अपने हॉलिडे की एक तस्वीर शेयर की है।

Sanjay Dutt Daughter Trishala Dutt
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने हवाई में अपने वेकेशन से एक नई तस्वीर साझा की है और इस तस्वीर पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी प्रतिक्रिया दी है। त्रिशाला फिलहाल विदेशी पर्यटन स्थल में छुट्टियां मना रही हैं, और इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

नई तस्वीर में, त्रिशाला दत्त ने चमकीले पीले रंग की बिकनी पहने एक पूल में पोज़ दिया है। एक बगीचा और समुद्र का किनारा फोटो के बैकग्राउंड में नजर आ रही है। त्रिशाला ने बालों में फूल लगाकर अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने फूल वाले इमोजी के साथ तस्वीर शेयर की।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने त्रिशाला की तस्वीर की तारीफ की और इमोजी के साथ रिएक्शन दिया। त्रिशाला को उनके फॉलोवर्स का भी प्यार मिला। कमेंट सेक्शन में 'वाटर बेबी', 'ब्यूटीफुल', 'गॉर्जियस' और 'हॉटी' जैसे मैसेज नजर आ रहे हैं। एक फैन ने यह भी कहा कि तस्वीर ने उनका दिन बना दिया।

Trishala Dutt in Bikni

मंगलवार को त्रिशाला ने एक अन्य तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह समुद्र के किनारे काले रंग के स्विमसूट में नजर आई थीं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, 'अलोहा'। मान्यता दत्त ने इस तस्वीर पर भी इमोजी के साथ रिएक्शन दिया था।

Trishala Dutt in Black

त्रिशाला संजय दत्त की सबसे बड़ी बेटी हैं, संजय दत्त की पहली शादी दिवंगत ऋचा शर्मा से हुई थी। 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से ऋचा की मौत हो गई थी। एक इंटरव्यू के दौरान त्रिशाला ने अपनी मां की यादों के बारे में कहा था, 'यह कहना दुखद है कि मेरे पास उसकी बहुत यादें नहीं हैं, लेकिन मुझे याद है कि वह कितनी दयालु थी, कितनी सुंदर थी और वह कितनी ईमानदार थी।'

त्रिशाला अमेरिका में रहती हैं जहां वह साइकोथेरेपी की प्रैक्टिस करती हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से, वह अक्सर व्यक्तिगत अनुभव साझा करती रहती हैं और मानसिक स्वास्थ्य पर प्रकाश डालती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर