Maja Ma Trailer: कॉमेडी, रोमांस और इमोशंस से भरा है माधुरी दीक्षित की 'माजा मा' का ट्रेलर, जानें कब और कहां देख सकेंगे मूवी

प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित, पहली इंडियन अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी - मजा मा का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म में धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित लीड रोल निभा रही हैं।

Maja Ma Trailer
Maja Ma Trailer 
मुख्य बातें
  • वी - मजा मा का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।
  • इस फिल्म में धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित लीड रोल निभा रही हैं।
  • अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी यह फिल्म।

Maja Ma Trailer release: प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित, पहली इंडियन अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी - मजा मा का ट्रेलर लॉन्च किया। मूवी बॉलीवुड की ओरिजिनल क्वीन - माधुरी दीक्षित को एक जटिल और निडर अवतार में पेश करती है। इस फैमिली एंटरटेनर में इंडस्ट्री के अनुभवी के साथ-साथ नए चेहरों से सजी शानदार स्टारकास्ट मौजूद है। कलाकारों में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, सिमोन सिंह, शीबा चड्ढा, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार शामिल हैं, जो इस हंसी-मजाक और प्यार से भरपूर लेकिन सोचने पर मजबूर कर देने वाले ड्रामा में जान फूंक देते हैं।

इस दिन होगा माजा मा का प्रीमियर

लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित; आनंद तिवारी निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, मजा मा का एक्सक्लूसिव  प्रीमियर 6 अक्टूबर से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा।
ए ट्रू-ब्लू बॉलीवुड एंटरटेनर, मजा मा  जो खुशहाल त्योहार और शानदार भारतीय शादी की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई है। जिसकी कहानी आपके दिल को छू जाएगी।

ट्रेलर से पता चली माजा मा की कहानी

हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर में हमें – एक खुशमिजाज महिला पल्लवी (माधुरी दीक्षित) की जिंदगी की एक झलक मिलती है जो अपने मिडल-क्लास फैमिली और जिस समाज में वह रहती है, उसकी ताकत है। फिल्म की कहानी पल्लवी के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, एक जिंदगी जिसे उसने इतने प्यार से संजोया है, वह बिखरने लगती है, जिससे उसके बेटे की सगाई खतरे में पड़ जाती है। इस जद्दोजहद में रेजिलिएंस, अपसी समझ और विश्वास के लिए मौजूदा संबंधों की परख होती है। यह अभूतपूर्व स्थिति क्या है? पल्लवी और उसका परिवार इस उथल-पुथल से कैसे निपटेगा? क्या इससे परिवार के सदस्य करीब आएंगे या नए रिश्ते टूट जाएंगे? ज्यादा जानने के लिए देखें पंच्स और ट्विस्ट्स से भरपूर यह कंप्लीट एंटरटेनर।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर