American Rapper Lil Tjay Shot: रैपर लिल टीजे को न्यू जर्सी में मारी गईं कई गोलियां, जानें क्या है पूरा मामला

Lil TJay shot during midnight: बुधवार सुबह न्यू जर्सी में लिल टीजे को गोली मार दी गई। पुलिस ने आधी रात के बाद गोलीबारी के स्थान पर पहुंची और इस खबर की पड़ताल की....

Lil TJay death American Rapper shot during midnight robbery in New Jersey
लिल टीजे 
मुख्य बातें
  • लिल टीजे को कई बार गोली मारी गई।
  • न्यू जर्सी में उनपर हमला किया गया।
  • पुलिस ने आधी रात के बाद स्थान पर पहुंची।

Lil TJay shot during midnight:  न्यूयॉर्क के रैपर लिल को बुधवार सुबह न्यू जर्सी में लिल टीजे को गोली मार दी गई। टीजे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी आपातकालीन सर्जरी की गई। अमेरिकी रैपर लिल टीजे उन दो लोगों में शामिल हैं, जिन्हें बुधवार की सुबह न्यू जर्सी में शूट किया गया था। लिल का असली नाम टियोन जेडेन मेरिट है, उनको बुधवार (22 जून) को कई बार गोली मारी गई। जब वह अपने दोस्तों के साथ खरीदारी कर रहे थे।

पुलिस ने आधी रात के बाद गोलीबारी के स्थान पर पहुंची और इस खबर की पड़ताल की। तो उन्होंने 21 वर्षीय लिल टीजे की खोज की और अधिकारियों ने कहा कि 22 वर्षीय एंटोनी बॉयड को भी एक गोली के घाव के साथ पाया गया। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि लिल टीजे की आपातकालीन सर्जरी हुई।

पढ़ें- 27 साल की मिस ब्राजील ग्लीसी कोर्रिया की हुई मौत, सर्जरी के बाद चली गई जान

अधिकारियों के अनुसार, यह लूट का मामला था और गिरफ्तारी की गई है। मोहम्मद कोनाटे, जिन्होंने पहले टीजे और उसके दोस्तों को लूटने की कोशिश की थी, उनको उस दिन बाद में जासूस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर प्रथम-डिग्री हत्या के प्रयास के तीन मामले, प्रथम-डिग्री सशस्त्र डकैती के तीन मामले, गैर-कानूनी उद्देश्य के लिए हथियार रखने के दूसरे-डिग्री के कब्जे और एक हथियार के दूसरे-डिग्री के अवैध कब्जे के आरोप लगाए गए हैं। टीजे के दो दोस्तों जेफरी वाल्डेज और एंटोनी बॉयड को भी एक हथियार के दूसरे दर्जे के गैरकानूनी कब्जे के लिए गिरफ्तार किया गया था।

कौन हैं रैपर लिल टीजे?
लिल टीजे एक अमेरिकी रैपर और सिंगर हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अब तक दो स्टूडियो एल्बम जारी कर चुके हैं। रैपर का 2021 का गाना कॉलिंग माई नेम बिलबोर्ड हॉट 100 में तीसरे नंबर पर रहा। साल 2018 में अपने गीत रिज्यूमे के साथ टीजे को खूब प्रसिद्धि मिली। उन्होंने कोलंबिया रिकॉर्ड्स के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, जिसने रैपर को उनके दो एल्बम ट्रू 2 माईसेल्फ और डेस्टिनेड 2 विन के साथ मदद की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर