Abhishek के खिलाफ यूं गैंगअप होती हैं Aiswarya और Jaya Bachchan, बंगाली बोलने लगती हैं सास-बहू

बच्चन परिवार फिल्म जगत की सबसे चर्चित बॉलीवुड फैमिली में से एक है और इस परिवार के जीवन के बारे में जानने में फैंस के बीच अक्सर उत्सुकता बनी रहती है।

Abhishek Aishwarya and Jaya Bachchan
अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अभिषेक ने बताई थी उनके खिलाफ पत्नी ऐश्वर्या और मां जया बच्चन की रणनीति
  • सास-बहू गैंगअप होकर अपनाते हैं खास स्ट्रैटजी
  • अभिषेक के सामने बंगाली में बात करने लगती हैं ऐश्वर्या-जया

मुंबई: ऐश्वर्या राय और जया बच्चन बॉलीवुड में हमारी सबसे चर्चित सास-बहू जोड़ियों में से एक हैं। जहां ऐश्वर्या हमेशा जया के प्रति हमेशा सम्मानपूर्ण भाव में दिखी हैं, वहीं दिग्गज अभिनेत्री ने सार्वजनिक रूप से अपनी बहू की अक्सर सराहना की है।

घर पर भी, वह आपस में एक शानदार बॉन्ड साझा करती हैं और अक्सर अभिषेक बच्चन के खिलाफ एक साथ भी आ जाती हैं। वास्तव में, क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या और जया जब भी अभिनेता के खिलाफ इस तरह टीम बनाकर गैंगअप होती हैं तो वह बंगाली में बात करना शुरू कर देती हैं।

एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में अभिषेक ने खुलासा किया कि उनकी मां और पत्नी अक्सर उनके खिलाफ गैंगरेप करते हैं और बंगाली में बात करने लगते हैं। जहां जया इस भाषा में धाराप्रवाह है, ऐश ने इसे तब सीखा जब वह रितुपर्णो घोष की 'चोखेर बाली' की शूटिंग कर रही थी।

ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ परिवार और प्रियजनों की कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बेटी आराध्या भी अक्सर उनके कई सोशल मीडिया पोस्ट में दिखाई देती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक अगली बार 'बॉब बिस्वास' में चित्रांगदा सिंह के सह-अभिनेता के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म सुजॉय घोष की 'कहानी' में इसी नाम के एक चरित्र का स्पिन-ऑफ होगा। इस फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में थीं। दूसरी ओर, ऐश्वर्या 'पोन्नियिन सेलवन' के लिए मणिरत्नम के साथ एक बार फिर काम करेंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर