जब ऐश्‍वर्या राय से पूछा गया Kiss scene ना देने पर सवाल, अभिषेक बच्‍चन ने द‍िया था हैरान करने वाला जवाब

ओपरा विनफ्रे ने ऐश्वर्या से सवाल में पूछा, बॉलीवुड में बेहद सफल होने के बावजूद उन्होंने कैमरे के सामने कोई भी किस सीन क्यों नहीं किया। जानें अभ‍िषेक का जवाब।

 When Oprah Winfrey asked Aishwarya Rai Bachchan Why She never give a kissing scene in front of camera see abhishek bachchan epic reply
Aishwarya Rai Bachchan and abhishek bachchan with daughter aaradhya  

मुख्य बातें

  • ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेहद खूबसूरत अदाकारा है
  • ऐश्‍वर्या और अभ‍िषेक की लव स्‍टोरी फ‍िल्‍म गुरु के सेट पर शुरू हुई थी
  • दोनों ने 20 अप्रैल 2007 को शादी कर ली थी

ऐश्वर्या राय बच्चन ना केवल बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा है, बल्कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी है। आपको बता दें, कि ओपरा विनफ्रे ने जब ऐश्वर्या से बॉलीवुड में सफलता प्राप्त करने के बावजूद कैमरा के सामने कोई भी किसिंग सीन ना करने का सवाल पूछा, तो अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के गाल पर किस करते हुए बहुत ही बढ़िया जवाब दिया।

2009 में शादी के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पहली बार ओपरा विनफ्रे शो में पहुंचे थे। आपको बता दें, कि ओपरा विनफ्रे शो में ऐश्वर्या राय से उनके फिल्मी करियर और रिश्ते के बारे में कई सवाल पूछे गए थे। इंटरव्यू की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हुई थी। इंटरव्यू के दौरान एक समय ऐसा हुआ जब ऐश्वर्या से सवाल पूछे जा रहे थे, तब अभिषेक के जवाब दे रहे थे।

बता दें, कि अभिषेक बच्चन के जवाब इतने बेहतरीन थे, कि हर लोग उनकी बातों को पसंद कर रहे थे। ऐश्वर्या राय से ओपरा विनफ्रे शो में पूछा गया था, कि बॉलीवुड में शानदार कैरियर होने के बावजूद उन्होंने किस सीन क्यों नहीं किया। इस पर अभिषेक बच्चन ने मुस्कुराते हुए ऐश्वर्या राय के गाल पर किस करते हुए कहा की इस तरह का सीन अक्सर वेस्टर्न फिल्मों में खुलेआम होता है।

हमारे इंडिया में इस तरह का सीन नहीं होता है। अभिषेक बच्चन ने कहा कि जब हम कोई भी सीन करते हैं, तो लड़के लड़कियों से मिलते है। उन्हें प्यार होता है, वह अपना प्यार इजहार करने के लिए किस करते हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया में अपने प्यार को इजहार करने के लिए एक गाना होता है, उसमें सारे प्यार के इमोशन जुड़े होते है। उसमें बहुत सारे इमेज में होते है, फिर कट होता है। हम पहाड़ों के बीच नाचते गाते हुए रहते हैं। अभ‍िषेक ने ये भी कहा क‍ि उनको लगता है क‍ि दर्शकों को भी इस सब को पर्दे पर द‍िखाने की जरूरत महसूस नहीं होती है। 

आपको बता दें, कि ऐश्‍वर्या और अभ‍िषेक की लव स्‍टोरी फ‍िल्‍म गुरु के सेट पर शुरू हुई थी और 20 अप्रैल 2007 को उन्‍होंने शादी कर ली थी। जहां तक काम की बात है तो अभ‍िषेक इन द‍िनों दसवी और बॉब व‍िश्‍वास जैसी फिल्‍मों में ब‍िजी हैं। वहीं ऐश्वर्या राय जल्‍द ही मणिरत्नम के साथ एक प्रोजेक्‍ट शुरू करेंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर