खुद को पिता अमिताभ से बेहतर एक्टर कहे जाने पर क्या बोले अभिषेक बच्चन? सबसे बड़ी तारीफ पर यूं दिया जवाब

Abhishek reaction on better acting than Father Amitabh Bachchan: हाल ही में अभिषेक बच्चन ने एक प्रशंसक को जवाब दिया, जिन्होंने अभिनेता को उनके पिता महानायक अमिताभ बच्चन से बेहतर एक्टर कहा है।

Abhishek Bachchan and Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया यूजर से अभिषेक बच्चन को मिली बहुत बड़ी तारीफ।
  • 'बिग बुल' देखने के बाद एक्टर को बताया पिता बिग बी से भी बेहतर।
  • अभिनेता जूनियर बच्चन ने विनम्रता के साथ दिया जवाब।

मुंबई: अभिषेक बच्चन ने गुरु, मनमर्जियां, धूम जैसी कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से पहचान बनाते हुए कई फैंस बनाए हैं। हालांकि, महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे होने के बावजूद उनका करियर ग्राफ धीमा ही रहा और समय के साथ आलोचना का सामना भी करना पड़ा। नेटिजंस अमिताभ बच्चन से तुलना करते हुए कई बार अभिषेक पर कुछ कठोर टिप्पणियां करते नजर आए।

तमाम आलोचनाओं के बावजूद जूनियर बच्चन इनसे कम ही प्रभावित होते हैं। अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज में ऐसी बातों का जवाब देते हुए देखा जाता है। लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ है और उन्हें अपने पिता से बेहतर अभिनेता कहा जा रहा है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिषेक बच्चन की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म द बिग बुल देखने के बाद अभिषेक की अदाकारी पिता अमिताभ बच्चन से भी बेहतर लगी। इसके लिए, अभिषेक बच्चन ने विनम्रता से सोशल मीडिया यूजर को धन्यवाद दिया लेकिन साथ ही कहा कि कोई भी उनके पिता से बेहतर नहीं है।

अभिषेक ने कमेंट का जवाब दिया, 'आपकी प्रशंसा के लिए धन्यवाद सर। लेकिन कोई भी, कोई भी उनसे बेहतर नहीं हो सकता है।' एक ट्वीट में लिखा है कि, 'बिग बुल को देखकर मुझे लगता है कि अभिनय के मामले में आप बिग बी से भी बेहतर हैं.... स्टे ब्लैस्ड गुरु भाई।'

यहां देखें अभिषेक बच्चन का ट्वीट:

सिर्फ अपनी अभिनय प्रतिभा के लिए तारीफ ही नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन हाल ही में आलोचना का शिकार भी होते रहे हैं। एक महिला के कमेंट में कहा गया था कि उन्हें सिर्फ सकारात्मक मैसेज देने के बजाय महामारी के समय में लोगों की मदद करनी चाहिए।

इस पर एक्टर ने जवाब दिया था, 'मैं हूं, मैम। सिर्फ इसलिए कि मैंने इसे सोशल मीडिया पर नहीं डाला है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कुछ नहीं कर रहा हूं। हम सभी अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे हैं, जो भी कर सकते हैं। स्थिति बहुत दुखद है, इसलिए लगा कि थोड़ा सा प्यार और सकारात्मकता फैलाने से मदद मिल सकती है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर