जब प्रियंका चोपड़ा ने विराट कोहली से किया था सचिन तेंडुलकर पर सवाल, अभिषेक बच्चन ने जवाब से लूटी थी महफिल

प्र‍ियंका चोपड़ा ने एक बार व‍िराट कोहली से सच‍िन तेंदुलकर के बारे में सवाल क‍िया था। उनके जवाब के साथ अभ‍िषेक बच्‍चन की बात सुनकर भी सब दंग रह गए थे।

When Virat Kohli And Abhishek Bachhan Admire About Sachin Tendulkar, Video Clip, Sachin Tendulkar, sachin tendulkar age, sachin tendulkar Son, sachin tendulkar Wife, जब सचिन तंदुलकर औऱ विराट कोहली ने किया सचिन की तारीफ, वीडियो क्लिप, सचिन तेंदुलकर, सचिन त
Priyanka Chopra, Virat Kohli and Abhishek Bachchan  

मुख्य बातें

  • वीडियो क्लिप सचिन तेंदुलकर के 100वें शतक के उपलक्ष्य में पार्टी समारोह की है।
  • सचिन के कारण विराट ने खेलना शुरु किया था क्रिकेट, वास्तविक जीवन में सचिन से मिलना था उनका सपना।
  • अभिषेक ने सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के उन्हीं के नक्शेकदम पर चलने की कामन की।

भारतीय क्रिकेट टीम की आन बान शान कहे जाने वाले विराट कोहली का नाम दुनिया के हर कोने में गूंजता है। क्रिकेट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में उनका नाम लिया जाता है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो जोर सोर से वायरल हो रहा है। आपको बता दें यह वीडियो साल 2012 का है जब विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम में कदम रखा था। यह क्लिप उस पार्टी की है, जहां विराट कोहली से लेकर सलमान खान और लता मंगेशकर से लेकर अंबानी परिवार सहित अन्य लोग सचिन तेंदुलकर के 100वें शतक समारोह में शामिल हुए थे। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा विराट से सचिन के बारे में एक सवाल पूछती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें विराट के बाद अभिषेक बच्चन भी अपने जवाब से महफिल लूटते नजर आ रहे हैं।

वास्तविक जीवन में सचिन से मिलना था सपना - विराट कोहली
 
वीडियो में प्रियंका चोपड़ा विराट कोहली से पूछती हैं कि सचिन ने उन्हें क्रिकेट में आने के लिए कैसे प्रेरित किया, इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कहते हैं सचिन के कारण ही मैंने क्रिकेट खेलना शुरु किया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मेरी तरह भारत में ज्यादातर युवाओ ने सचिन को देखकर क्रिकेट खेलना शुरु किया होगा। आज उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है। विराट ने आगे कहा कि जब मैं छोटा था तो मेरा सपना सिर्फ वास्तविक जीवन में उनसे मिलना था और उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानना उनके लिए अब तक की सबसे अच्छी बात है।

सचिन की तारीफ कर अभिषेक बच्चन ने लूटी महफिल

विराट के जवाब को सुन सदी के महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन भी खुद को रोक ना सके, अभिषेक बच्चन ने कहा कि विराट ने जो कहा मैं उसका समर्थन करता हूं। सचिन ही वह कारण हैं जिसे देखने के बाद हम लोगों ने क्रिकेट खेलना शुरु किया, इसके साथ यह भी बहुत जल्दी एहसास हो गया कि हममें सो कोई सचिन तेंदुलकर की जगह नही ले सकता, इसलिए हमें क्रिकेट खेलना बंद कर देना चाहिए और उस क्षेत्र में कुछ आसान करने का प्रयास करना चाहिए जहां हम नहीं जा रहे हैं। साथ ही अभिषेक ने सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के उन्हीं के नक्शेकदम पर चलने की कामन की। अभिषेक ने कहा की मैं अर्जुन को बहुत अच्छे से जानता हूं, मुझे उम्मीद है कि जब अर्जुन अपना सौवां सतक खेलेंगे तो मैं उनके साथ रहूंगा। क्योंकि मुझे यकीन है कि वह अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर