क्या सच में दूसरी शादी करने जा रही हैं सुजैन खान? बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

Arslan Goni on marriage with Sussanne Khan: सुजैन खान और अर्सलान गोनी पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया है कि दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस पर अर्सलान ने अपना रिएक्शन दिया है।

Sussanne Khan, Arslan Goni
Sussanne Khan, Arslan Goni 
मुख्य बातें
  • सुजैन खान और अर्सलान गोनी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
  • मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।
  • अर्सलान गोनी ने अब इन सभी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Arslan Goni on Marriage:. ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी इन दिनों रिलेशनशिप में हैं। सुजैन खान सोशल मीडिया पर अर्सलान के साथ फोटो शेयर कर अपने प्यार का इजहार करती हैं। इसके अलावा दोनों को कई बार पार्टी और वेकेशन में साथ स्पॉट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अब अर्सलान गोनी ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अर्सलान गोनी ने कहा कि वह इन खबरों को सुनकर हैरान रह गए हैं। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने कहा कि वह ये खबर पढ़कर काफी हैरान था, मैं काफी हंसा।' हालांकि, अर्सलान गोनी ने कहा कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना अच्छा नहीं लगता है। ऐसे में उन्हें बिल्कुल भी आइडिया नहीं है कि ये खबरें किसने फैलाई है। अर्सलान कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि ये कौन सूत्र हैं, जो ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं। अर्सलान के मुताबिक वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अपने दोस्तों से भी बात करना पसंद नहीं करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

Also Read: दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं सुजैन खान, अर्सलान गोनी को चुनेंगी हमसफर?

अच्छी चल रही है पर्सनल लाइफ
अर्सलान गोनी आगे कहते हैं कि पर्सनल लाइफ अच्छी चल रही है, साथ ही उनकी वर्क लाइफ भी अच्छी चल रही है। उनका कहना है कि वह किसी से कुछ भी नहीं छिपा रहे हैं। वह इस मामले में किसी के प्रति जवाबदेह भी नहीं हैं। अर्सलान से पूछा गया कि वह सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा ट्रोलिंग पर अर्सलान कहते हैं, 'मैं कहना चाहता हूं कि ट्रोलर्स अगर मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में पॉजीटिव चीज ढूंढ रहे हैं तो ये बेहद अच्छी बात है। मैं कभी-कभी कमेंट्स पढ़ता हूं और ये अच्छी बात है कि कोई मुझसे नफरत नहीं कर रहा है।'   

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुजैन खान और अर्सलान गोनी शादी कर सकते हैं। इस शादी में ऋतिक रोशन, सबा आजाद, सुजैन के बच्चे शामिल हो सकते हैं। गौरतलब है कि सुजैन खान ने ऋतिक रोशन से साल 2000 में शादी की थी। साल 2013 में दोनों अलग हो गए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर