[VIDEO] सिर्फ अक्षय नहीं Laxmmi फिल्म में ये एक्टर भी बना है ट्रांसजेंडर, छोटे से रोल के लिए जमकर हो रही तारीफ

Sharad Kelkar interview about Laxmmi Film: लक्ष्मी फिल्म में सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि शरद केलकर ने भी लक्ष्मी के रूप में ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है। इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में उनसे एक बातचीत।

Sharad Kelkar
शरद केलकर 

मुख्य बातें

  • लक्ष्मी फिल्म में शरद केलकर ने भी निभाया है ट्रांसजेडर का किरदार
  • अभिनेता के छोटे से रोल ने दर्शकों पर छोड़ा गहरा असर
  • इंटरव्यू में फिल्म से जुड़े कई सारे पहलुओं पर की बात

मुंबई: फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में छत्रपति शाहू जी महाराज का किरदार निभाने वाले शरद केलकर हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में उनका किरदार बहुत लंबे समय के लिए नहीं हैं लेकिन इसका प्रभाव काफी बड़ा है और फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों के बीच अभिनेता की जमकर प्रशंसा हो रही है।

इंटरव्यू के दौरान जब अभिनेता से इस बारे में बातचीत की गई और हर तरफ से मिल रही तारीफों के बीच उनके काम को लेकर खुद की प्रतिक्रिया पूछी गई तो शरद ने कहा कि वह जब भी अपने काम को देखते हैं तो उन्हें हमेशा कमियां नजर आती हैं कि वह इस काम को कैसे बेहतर कर सकते थे। इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म के कई पहलुओं के साथ-साथ इंडस्ट्री में छिड़ी इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस पर भी अपने विचार रखे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर