Laxmmi Bomb: Akshay Kumar बोले- 'मानसिक तौर से बहद थकाने वाला था किरादार, अपने आप ही खुल जाती थी साड़ी

एक हालिया इंटरव्यू में, अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग के दौरान साड़ी पहनने की चुनौतियों के बारे में बात की। सुपरस्टार ने कहा कि उनकी साड़ी अक्सर शूट के दौरान खुल जाती थी।

Akshay Kumar in Laxmi Bomb
लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार 

मुख्य बातें

  • लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार ने निभाया है किन्नर का बेहद अलग किरदार
  • बताई शूटिंग के दौरान कपड़ों को लेकर आने वाली कई मुश्किलें
  • अभिनेता ने गिनाईं साड़ी को लेकर आने वाली परेशानियां

मुंबई: अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म लक्ष्मीबाई बॉम्ब को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित कॉमेडी हॉरर फिल्म अब अपनी रिलीज से लगभग दो सप्ताह दूर है, और फिल्म फैंस इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार, यह पहली बार है जब लोग सुपरस्टार अक्षय को एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में देखेंगे।

जब फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया था, तो अक्षय के लाखों प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। साड़ी, बिंदी, चूड़ियां और पोनीटेल के साथ सुपरस्टार एक रहस्य भरे किरदार में नजर आए थे।

अपने करियर में इससे पहले कभी भी अक्षय ने किसी फिल्म के लिए साड़ी नहीं पहनी है। मनीष पॉल के साथ एक स्पष्ट इंटरव्यू में, सुपरस्टार ने फिल्म में साड़ी पहनने के अपने अनुभव के बारे में बात की और बताया कि यह उनके लिए कितना ज्यादा मुश्किल था। सुपरस्टार ने कहा कि साड़ी दुनिया का सबसे सुंदर पहनावा है और इसे पहनना उनके लिए एक अलग तरह का अनुभव था।

साड़ी पहनन की कई चुनौतियां (Saree Challenge for Akshay):

उन्होंने कहा, 'शूटिंग के शुरुआती दिनों में मेरी साड़ी शूटिंग के दौरान अक्सर अपने आप ही खुल जाती थी। मैं साड़ी में रहते हुए ठीक से नहीं चल पा रहा था, उसमें नाचने और लड़ने के बारे में तो भूल ही गया था। मेरे कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर का धन्यवाद जो कपड़ों को फिर से व्यवस्थित करने और पल्लू को संतुलित करने के लिए हर ब्रेक में मेरी मदद करते थे।' अपनी परेशानी बताते हुए उन्होंने साड़ी पहनने वाली सभी महिलाओं की तारीफ भी की।

अक्षय ने लक्ष्मी बॉम्ब में अपने किरदार को 'मानसिक रूप से अब तक की सबसे गहन भूमिका' बताया। उन्होंने कहा कि उनके निर्देशक ने चरित्र की बारीकियों को चुनने में उनकी बहुत मदद की। जैसे- वह कैसे चलता है, बात कैसे करता है और डांस कैसे करता है।

प्रमुख एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' काफी लोकप्रिय रहा है। पहले अक्षय की यह फिल्म सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ इस साल ईद पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनो वायरस महामारी के कारण, फिल्म को अपनी रिलीज की तारीख टालनी पड़ी। अब यह 9 नवंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर