VIDEO: जब ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता लक्ष्मी ने की Laxmmi Bomb की तारीफ- 'नाम में ही कुछ खास है'

Laxmmi Bomb Trailer Reaction: ट्रांसजेंडर अधिकार कार्यकर्ता लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की जमकर तारीफ की है।

Laxmmi bomb film trailer reaction
लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेल की ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता ने की तारीफ 

मुख्य बातें

  • लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के अभिनय की जमकर हो रही तारीफ
  • शुक्रवार को फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज किया ट्रेलर
  • ट्रांसजेंडर अधिकार कार्यकर्ता ने वीडियो शेयर करते हुए फिल्म को बताया धमाकेदार

मुंबई: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के निर्माताओं ने हॉरर-कॉमेडी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है और हमेशा की तरह फैंस के बीच अक्की के अभिनय की भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है। फैंस और उनके सहयोगी तो तारीफ कर ही रहे हैं लेकिन इस बीच ट्रांसजेंडर अधिकार कार्यकर्ता लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने अभिनेता की प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

खुद का एक वीडियो पोस्ट करते हुए और ट्रेलर के बारे में बात करते हुए उन्होंने इसे धमाकेदार बताया। उन्होंने इस खूबसूरत फिल्म के लिए अभिनेता और टीम को भी धन्यवाद दिया। अक्षय कुमार ने भी जवाब देते हुए ट्विटर पर लक्ष्मी नारायण को धन्यवाद कहा।

अक्की ने उदारता से उसकी प्रशंसा की और उसे इसके लिए धन्यवाद दिया। अक्की की आगामी फिल्म को लेकर वीडियो पोस्ट करते हुए लक्ष्मी ने लिखा, 'व्हाट ए दिवाली धमाका अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी !! लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर देखकर मजा आ गया। शयद नाम में ही कुछ खास है।'

इस पर जवाब देते हुए अक्की ने उन्हें प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद दिया और उनकी इस पर भी सहमति जताई कि इस नाम में कुछ खास है। अक्षय ने जवाब में लिखा, 'इतना प्यार बरसाने के लिए एक लक्ष्मी का दूसरी लक्ष्मी को धन्यवाद। नाम सच में बहुत खास है।'

ट्रेलर की तारीफ करते हुए वीडियो में लक्ष्मी कहते सुनाई दे रही हैं, 'धमाकेदार। लाइफ.. क्वीन साइज। हम अपना जीवन क्वीन साइज ही जीते हैं। इस समय सभी को लक्ष्मी की जरूरत है, लेकिन यह एक ताजगी भरा कदम था। मैं सुंदर फिल्म बनाने के लिए अक्षय कुमार और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं।'

3 मिनट 40 सेकंड का यह ट्रेलर दर्शकों के लिए डरावने सीन के साथ-साथ कॉमेडी देने का भी वादा करता है। तमिल फिल्म 'मुनि 2: कंचना' की रीमेक यह अक्षय कुमार की 2020 की पहली रिलीज होगी। फिल्म का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर, 2020 को किया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर