Laxmmi Bomb के गाने 'बुर्ज खलीफा' की लॉन्चिंग की ये थी अक्षय कुमार की प्‍लानिंग, कोरोना की वजह से रह गई धरी

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार इन द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब को लेकर चर्चा में हैं। 9 नवंबर को ओटीटी पर यह फ‍िल्‍म र‍िलीज होगी। इस फ‍िल्‍म के गाने बुर्ज खलीफा को अक्षय दुबई में लॉन्‍च करना चाहते थे।

Laxmmi Bomb
Laxmmi Bomb 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार इन द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब को लेकर चर्चा में हैं।
  • अगले महीने 9 नवंबर को ओटीटी पर यह फ‍िल्‍म र‍िलीज होगी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब।
  • इस फ‍िल्‍म के गाने बुर्ज खलीफा को अक्षय दुबई में लॉन्‍च करना चाहते थे।

Burj Khalifa Song Laxmmi Bomb: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार इन द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब को लेकर चर्चा में हैं। 9 नवंबर को ओटीटी पर यह फ‍िल्‍म र‍िलीज होगी। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की इस बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म का ट्रेलर जारी हुआ है और छाया हुआ है। भारत में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का प्रीमियर होगा, वहीं ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड और यूएई में यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यूएसए, यूके और कनाडा में भी यह हॉटस्‍टार पर देखी जा सकेगी। 

कोरोना वायरस के चलते इस फ‍िल्‍म को ओटीटी पर रिलीज करना पड़ रहा है, वरना यह धमाकेदार फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होती। वहीं इस फ‍िल्‍म के गाने बुर्ज खलीफा की रिलीज को लेकर को अक्षय कुमार के पास ग्रैंड प्‍लानिंग थी। अक्षय कुमार इस गाने को दुबई में लॉन्‍च करना चाहते थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते यह कार्यक्रम संभव नहीं हो सकेगा। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए बुर्ज खलीफा गाना इस फ‍िल्‍म के लिए और अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है और इसी वजह से अक्षय दुबई में बड़े स्‍तर पर लॉन्‍च चाहते थे।

बता दें कि अक्षय को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक माना जाता है और इस फ‍िल्‍म में भी वह एक नया अवतार द‍िखाने जा रहे हैं। एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि मेरे 30 वर्षों के फिल्मी करियर में, यह मानसिक तौर पर थका देने वाला रोल था। मैंने ऐसा इससे पहले कभी अनुभव नहीं किया।

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्ममेकर राघवेंद्र लॉरेंस की हिट फिल्म कंचना (Kanchana) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है। कंचना में एक्टर राघवेंद्र लॉरेंस ने लीड रोल निभाया था और साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म हिट साबित हुई थी। राघवेंद्र इस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर भी थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर