Sherni Trailer VIDEO: इस बार टाइगर बचाने में जुटीं विद्या बालन, 'शेरनी' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड
Updated Jun 02, 2021 | 12:45 IST

Vidya Balan Sherni film official Trailer VIDEO: विद्या बालन की फिल्म शेरनी का ट्रेलर वीडियो रिलीज हो गया है। इस बार अभिनेत्री वन विभाग की अधिकारी के रोल में नजर आ रही हैं।

मुख्य बातें

  • नई फिल्म में वन विभाग अधिकारी के तौर पर नजर आईं विद्या बालन
  • राष्ट्रीय पशु बाघ को बचाकर सियासत के खिलाफ मशक्कत करती दिखीं एक्ट्रेस
  • न्यूटन फिल्म के डायरेक्टर ने किया है फिल्म का निर्देशन

Vidya Balan as Forest officer in Sherni Film Trailer: विद्या बालन-स्टारर फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर (Sherni official Trailer) 2 जून को रिलीज हो गया है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime video) पर रिलीज़ होगी। टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म शेरनी में विद्या बालन एक वन विभाग अधिकारी के रूप में नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन अमित मसुर्कर ने किया है जो बीते समय में राजकुमार राव अभिनीत न्यूटन फिल्म के निर्देशन को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं।

ट्रेलर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि घटती आबादी वाले राष्ट्रीय पशु बाघ को बचाने के लिए भेजी गई महिला अधिकारी को कैसे कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और किस तरह इस काम से जुड़े तमाम पहलू राजनीति में उलझे हुए हैं।

इससे पहले विद्या ने शेरनी का टीज़र 31 मई को शेयर किया था और ट्रेलर रिलीज़ की तारीख सोशल मीडिया पर साझा की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

टीजर वीडियो में फिल्म की कुछ क्लिप के साथ बैकग्राउंड में विद्या बालन की आवाज सुनाई दे रही थी, 'जंगल कितना भी घना क्यों ना हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है।'

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और अमित मसुकर द्वारा निर्मित शेरनी फिल्म में शरत सक्सेना, मुकुल चड्डा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे दमदार कलाकारों की टीम ने अभिनय किया है। शेरनी 18 जून 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर