The Family Man 2 का ट्रेलर हुआ जारी, नये मिशन पर मनोज बाजपेयी, समांथा अक्किनेनी ने जीता दिल

बॉलीवुड
Updated May 19, 2021 | 09:11 IST

The Family Man 2 Trailer: मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर का इंतजार खत्‍म हो गया है। मेकर्स ने अमेजन प्राइम की इस लोकप्रिय वेबसीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया है।

मुख्य बातें

  • अमेजन प्राइम की लोकप्रिय वेबसीरीज है फैमिली मैन
  • इस वेबसीरीज का पहला सीजन काफी द‍िलचस्‍प था
  • काफी समय से दर्शकों को था सीजन 2 का इंतजार

The Family Man 2 Trailer: मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर का इंतजार खत्‍म हो गया है। मेकर्स ने अमेजन प्राइम की इस लोकप्रिय वेबसीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया है। मनोज बाजपेयी के अलावा समांथा अक्किनेनी, प्रियमणि, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महेक ठाकुर के अभिनय से सजी इस वेबसीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार ना जाने कब से है। नया सीजन 4 जून को जारी होगा।

दो मिनट 49 सेकंड के इस ट्रेलर में मनोज बाजपेयी अपनी शादी बचाने को जूझते नजर आ रहे हैं, वहीं एक नए मिशन में शामिल होते द‍िख रहे हैं। वहीं समांथा अक्किनेनी का कैरेक्‍टर काफी प्रभावित करता नजर आ रहा है। दर्शकों में जबर्दस्त सनसनी और सिहरन पैदा करने वाले शो के 9 पार्ट के नए सीजन में श्रीकांत को मध्यम वर्गीय फैमिली मैन और वर्ल्ड क्लास जासूस के अपने डबल किरदार के बीच उसी तरह जूझते देख सकेंगे, जैसा कि वह अब तक सीरीज में दिखते आए हैं। शो के नए सीजन में भी श्रीकांत निकट भविष्य में होने वाली किसी अप्रिय घटना से अपने देश को बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे।  शो में जबर्दस्त ट्विस्ट लाने वाली घटनाओं के बीच दर्शक ऐसा क्लाइमेक्स देख पाएंगे, जिसकी उन्होंने कभी आशा भी नहीं की होगी। आपको बांधे रखने वाले एक्शन ड्रामा सीरीज के नए सीजन में दर्शकों को श्रीकांत के दोहरे संसार की दिलचस्प झलक मिलेगी।

यह कयास लगाए जा रहे हैं कि द फैमिली मैन की तरह ही द फैमिली मैन 2 बेहद खास होगा और दर्शकों को इसमें कुछ नया देखने को मिलेगा। यह आशा है कि द फैमिली मैन 2 में कुछ नए कलाकार जुड़ेंगे लेकिन फिलहाल इसी बात का पता चला है कि सामंथा अक्किनेनी इस वेब सीरीज का नया हिस्सा हैं। ‌सामंथा को बधाई देते हुए राज और डीके ने उनके कैरेक्टर नेम को भी उजागर कर दिया है। राज और डीके के स्टेटमेंट से यह पता लगाया जा सकता है कि द फैमिली मैन 2 में सामंथा का कैरेक्टर नेम राजी होने वाला है।

एक दिलचस्प बात यह भी है कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) द फैमिली मैन 2 में विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस एक्शन स्पाई थ्रिलर के सीक्वल का नैरेटिव बहु-स्तरीय है। सामंथा द फैमिली मैन-2 वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि उनकी अन्य कई फिल्मों की तरह यह एक ग्लैमरस भूमिका नहीं है और इसमें बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। निर्देशक राज निदिमोरु के अनुसार एक्ट्रेस ने बिना एक सेकेंड की देर किए प्रोजेक्ट के लिए 'हां' कह दिया था और साथ ही कहा था कि यह वही चीज है जो वो चाहती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर