Radhe: 32 साल के करियर में सलमान खान की पहली किस! ट्रेलर में दिशा पाटनी के साथ सीन देख फैंस हैरान

Salman Khan first film On Screen Kiss: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पहली बार अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में किस करते हुए नजर आने वाले हैं।

Radhe film Salman Khan Kissing Scene
राधे फिल्म में सलमान खान के किसिंग सीन की चर्चा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अपने फिल्म करियर में अक्सर ऑनस्क्रीन किस को नजरअंदाज करते आए हैं सलमान खान
  • 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म के साथ टूट सकता है रिकॉर्ड
  • ट्रेलर में दिशा पाटनी को किस करते दिखे फिल्म सुपरस्टार, फैंस में तेज हुई चर्चा

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दमदार फाइट सीन, नाटकीय सीन और डायलॉग के साथ ट्रेलर में वो सब कुछ डालने की कोशिश की गई है जिसकी सलमान खान अभिनीत फिल्म से उम्मीद की जाती है और साथ ही कुछ ऐसा भी है जिसकी शायद फैंस ने उम्मीद नहीं की थी!

जी हां, अपने करियर में पहली बार दशकों के इंतजार के बाद आखिरकार अपनी एक्ट्रेस को सलमान खान ऑनस्क्रीन किस करते हुए नजर आए और राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर आने के बाद से ही दिशा पाटनी के साथ उनके पहले रोमेंटिक किस सीन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह लिप किस वाकई ईद पर आ रही फिल्म में फैंस के लिए सरप्राइज से कम नहीं है।

पहली नजर में ट्रेलर को देखने के बाद सलमान के प्रशंसक उनकी आंखों पर विश्वास नहीं कर सके। वैसे ऑनस्क्रीन किस ना करने को लेकर सलमान से काफी समय से सवाल पूछे जाते रहे हैं और उनका जवाब होता था कि वह इसलिए किसिंग सीन नहीं करते क्योंकि उन्हें इसमें बहुत हिचक महसूस होती है, वह ऐसे सीन फिल्माने में सहज नहीं हैं।

खैर सलमान के स्मूच सीन के बाद यह स्क्रीनशॉट फैंस के बीच ट्रेंड बन गया है, जिस पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, '#RadheTrailer में सलमान दिशा का किस देखा?'

एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इतनी खुशी मुझे आज तक भी नहीं हुई। अंत में किस यहां है।'

नीचें आप फैंस के अन्य तमाम रिएक्शन यहां देख सकते हैं।

हालांकि ऐसा भी लगता है सलमान ने किस नहीं करने की अपनी कसम शायद इस फिल्म में भी ना तोड़ी हो और दिशा को उनके होठ पर किस ना करते हुए सिर्फ प्रतीकात्मक किसिंग सीन दिया हो। फिल्म में सीन का शॉट भी कुछ इसी तरह से लिया गया है।

ईद पर रिलीज के अपने वादे को ध्यान में रखते हुए, सलमान ने बुधवार को घोषणा की थी कि 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफार्मों पर रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर