Goodbye Trailer: रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन की 'गुडबाय' का ट्रेलर, कॉमेडी के बहाने रिश्तों की अहमियत बताती है फिल्म

बॉलीवुड
Updated Sep 06, 2022 | 13:18 IST

Goodbye Trailer release watch Video: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की आने वाली फिल्म गुडबाय का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

मुख्य बातें
  • फिल्म गुडबाय का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।
  • अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की आने वाली फिल्म है।

Goodbye Trailer release watch Video: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की आने वाली फिल्म गुडबाय का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन और नीना गुप्‍ता के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आई हैं। इस फ‍िल्‍म में पहली बार अमिताभ बच्‍चन के साथ काम करेंगी और उनकी पत्‍नी का रोल निभाएंगी। विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गुडबाय' में पवैल गुलाटी, अभिषेक खान, साहिल मेहता, पायल थापा, एली अवराम और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं।

लगभग तीन मिनट के ट्रेलर ने फिल्म की कहानी की झलक दिखा दी। यह ट्रेलर पहले हंसाता है और फिर आपकी आंखों को नम कर देता है। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह एक ऐसी फिल्म है जो कॉमेडी के बहाने आज के समाज को रिश्तों की अहमियत समझाती है। फिल्म का ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि यह नए जमाने की कहानी है, जब रिश्तों की गर्माहट कम होती जा रही है और हम अपनी जिम्मेदारियों को औपचारिकता मानने लगे हैं।    

ऐसी है कहानी 

इस फिल्म की कहानी एक परिवार पर आधारित है जिसके मुखिया अमिताभ बच्चन की पत्नी (नीना गुप्ता) का निधन हो जाता है। उनके बच्चे बाहर रहते हैं जिनमें से एक दुबई में है। जब उन्हें अपनी मां की मौत का पता चलता है वो आने के लिए बहाने बनाते हैं और जब आते हैं तो अंतिम संस्कार से लेकर अस्थि विसर्जन तक में नुस्ख निकालते हैं। फिल्म बहुत छोटी छोटी चीजों को छूती है और आपको अहसास कराती है कि रिश्ते कितने महत्वपूर्ण होते हैं।     

Brahmastra Advance Booking: एडवांस बुकिंग से ब्रह्मास्त्र की हुई बंपर कमाई, तीन दिन में बिके एक लाख टिकट्स

क्वीन और सुपर 30 जैसी फिल्मों के निर्देशक विकास बहल की यह फिल्म काफी अलग नजर आ रही है। निर्देशन के साथ साथ विकास ने ही इसकी कहानी लिखी है। फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर